Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गोली मारकर युवक ने कि आत्महत्या, आसपास के इलाके में फैली सनसनी

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ नई मंडी ने भी मौके पर पहुंचकर शुरू की जाँच पड़ताल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते युवक द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लेने से इलाके में सनसनी फैल गई,मोके पर मौहल्ला वासियों की भारी भीड़ जुट गई तो वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ नई मंडी ने भी मौके पर पहुंच कर परिजनों से जानकारी हासिल करते हुए मामले की गहनता से जांच पड़ताल की गई। साथ ही साथ शव का पंचनामा भर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर जनपद के थाना नई मंडी अंतर्गत मोहल्ला गांधी नगर में दिन निकलते ही उस वक्त सनसनी फैल गई जब मोहल्ले में एक युवक द्वारा खुद को अवैध अस्लेह से गोली मारकर आत्महत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया।

युवक द्वारा आत्महत्या कर लेने की घटना से जहां मौके पर मोहल्ला वासियों की भारी भीड़ जुट गई तो वहीं घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ नई मंडी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी हासिल की गई है।

पुलिस ने यहां जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है पुलिस ने मृतक के पास से अवैध असलाह व् एक जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है बताया जा रहा है की मृतक युवक काफी समय से मानसिक तौर पर तनावग्रस्त चल रहा था मृतक का नाम निखिल उर्फ़ बन्टी उम्र 38 पुत्र कन्हैया बताया जा रहा है।

मोके पर पहुंचे पुलिस अधिकारीयों में सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव, एस एस आई नई मंडी मनोज शर्मा, चौकी इंचार्ज गांधी नगर संजय त्यागी,सहित फोरेंसिंक टीम भी मौजूद रही।

Tags

Related Articles

Back to top button