Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आर्मी भर्ती की मांग को लेकर सैंकड़ों युवाओं ने केंद्रीय राज्यमंत्री का किया घेराव

सितंबर में भर्ती होने के पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के आश्वासन के बाद ख़ुशी ख़ुशी लौटे युवा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में आर्मी भर्ती की तैयारी कर रहे सैंकड़ों युवाओं ने किया केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के आवास पर जबरदस्त घेराव,आर्मी की तैयारी कर रहे युवाओं ने की जबरदस्त नारे बाजी, आर्मी भर्ती जनपद में कराये जाने की मांग को लेकर किया जोर दार प्रदर्शन, सैंकड़ों युवाओं ने केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान को अपनी मांगो को लेकर सौंपा प्रार्थना पत्र, डॉक्टर संजीव बालियान ने मोके पर ही ऐ डी एम प्रशासन सहित आर्मी के अधिकारीयों से फोन पर की बात, आर्मी की तैयारी कर रहे युवाओं को दिया आश्वासन सितम्बर माह में जनपद में ही होगी आर्मी भर्ती, युवाओं ने संजीव बालियान जिन्दा बाद, भारतीय सेना जिंदाबाद के लगाये नारे और ख़ुशी ख़ुशी अपने घर लौट गए।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर का है जहां आज प्रातः शहर के भोपा रोड पर स्थित एक डिग्री कॉलेज पर सैकड़ों की संख्या में युवाओं का जमघट लग गया और सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने हाथों में तिरंगा लिए ई-रिक्शा, मोटरसाइकिल ,आदि वाहनों पर सवार होकर नारेबाजी करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के आवास की ओर कूच किया।

जहां ए टू जेड कॉलोनी में डॉक्टर संजीव बालियान के आवास पर सैकड़ों युवाओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए अपना रोष जाहिर किया, यहां युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था युवा अपने हाथों में तिरंगा लिए भारत माता की जय, युवा एकता जिंदाबाद, भारतीय सेना जिंदाबाद, आदि के नारे लगा रहे थे।

कुछ देर बाद ही उनके बीच केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान भी पहुंचे और उनसे उनकी समस्या के बारे में विस्तार से बातचीत की।

यहां युवाओं ने डॉक्टर संजीव बालियान को मुजफ्फरनगर में भर्ती कराए जाने के संबंध में प्रार्थना पत्र सौंपते हुए जनपद में आर्मी भर्ती कराये जाने की मांग की है।

जिसके बाद डॉक्टर संजीव बालियान ने उनके बीच ऐ डी एम प्रशासन और आर्मी के अधिकारीयों से फोन पर बात की जिसके कुछ देर बाद ही उन्होंने युवाओं को मु0 नगर में सितम्बर में आर्मी भर्ती कराये जाने का आश्वासन दिया।

जिसे सुन युवाओं में जोश भर आया और उन्होंने संजीव बालियान जिंदाबाद, भारत माता की जय, इन्डियन आर्मी जिंदाबाद के जय कारे लगाये और हँसी खुशी अपने अपने घरों को लौट गए।

Tags

Related Articles

Back to top button