Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

जिले के आए दिन हो रही चोरी की घटना, CCTV फ़ुटेज के बाद भी गाज़ियाबाद पुलिस खुलासा करने में नाकाम

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद में बदमाश और चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि पूरी तरह बेखोफ होकर वारदात को रात – दिन अंजाम दे रहे है। जिले में बढ़ती चोरियों से स्थानीय लोगों में इतना ख़ौफ़ है कि अपने घरों के अंदर अपना कीमती सामान रखते हुए बुरी तरह डरे सहमे हुए है। आपको बता दे कि जहाँ गाजियाबाद पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी कर रही है उसके बाद भी दिन दहाड़े गाजियाबाद जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में पुलिस के ख़ौफ़ से बेख़ौफ़ होकर बड़ी बड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

जहाँ कल देर रात साहिबाबाद थाना क्षेत्र की शालीमार गार्डन इलाके से कई गाड़ियों की बैटरी चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाते है तो वही 4 जुलाई रविवार को शालीमार गार्डन इलाके के ए 26 सोसायटी के नीचे से पत्रकार के भाई की स्कूटी चोरी कर के ले जाते है।

तो वही आज दिन दहाड़े कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर के महिंद्रा एन्क्लेव में एक ही गली से ताजा मामला सामने आया है जहाँ दो बाइक चोरी हो जाती है। घर के बाहर से ही चोर दो बाइक चोरी कर ले जाते है। बाइक चोरी की पूरी घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भी पुलिस चोरी की घटना का खुलासा नही कर पाती है।

बता दे कि गाजियाबाद के कविनगर थाना के शास्त्री नगर चौकी क्षेत्र में महिंद्रा एन्क्लेव में कर्मवीर एक निजी कंपनी में कार्य करता है और अपने पिता के घर महिंद्रा एन्क्लेव में आया था।

रविवार को लॉकडाउन के दिन लगभग 2 बजे कर्मवीर और उसके भाई की बाइक गली में से ही चोरी हो जाती है। लॉकडाउन में भी हो रही वारदात पुलिस पर सवाल खड़े करती है। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

बाइक चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद तो हो गई है। लेकिन अब देखना है कि गाजियाबाद पुलिस कब तक क्षेत्र में हो रही वारदात पर अंकुश लगा पायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button