Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

समीर हत्याकांड का पुलिस ने चंद घंटों में किया खुलासा, BSP पूर्व विधायक वहाब चौधरी व भतीजा गिरफ्तार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र में समीर नामक युवक की हत्या करके शव को खाली प्लॉट में फेंक दिया था, जहा इस घटना जनपद के चारों तरफ सनसनी फेल गयी थी। वही पुलिस ने इस हत्याकांड का महज चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया। इस हत्याकांड में पुलिस ने बीएसपी से पूर्व विधायक वाहब चौधरी और उसके भतीजे आहद को गिरफ्तार किया है बता दे कि आहद मृतक समीर का दोस्त बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आहद अपनी मां के कत्ल के जुर्म में भी जेल जा चुका है, समीर भी इस कृत्य में शामिल था। आहद का पिता आस मोहम्मद अपनी पत्नी की हत्या के जुर्म में पहले से ही जेल में बंद है।

उसी ने अपने बेटे आहद को कहा हमारे परिवार पर यह कलंक लगा हुआ है इस कलंक को मिटाने के लिए समीर की हत्या कर दी जाए। पूर्व विधायक वाहब चौधरी ने आहद के साथ मिल कर समीर की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने इस मामले में बीएसपी के पूर्व विधायक वहाब चौधरी और उसके भतीजे आहद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

उनके पास से एक पिस्टल 32 बोर व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। इस हत्याकांड में और लोग भी शामिल है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है उन सभी आरोपियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button