Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सिटी सेंटर मार्किट में दुकानदारों की चल रही खुली गुंडागर्दी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

खबर वाणी की खबर का हुआ बड़ा असर सिटी सेंटर के दबंग दुकानदारों पर दर्ज हुआ मुकदमा, कई दुकानदारों की हुई गिरफ्तार

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। अगर आप भी अपना मोबाइल रिपेयर कराने के लिए किसी मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर जा रहे हैं तो जाने से पहले एक बार उस मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान कि अच्छे से जानकारी कर ले, नहीं तो कहीं आपके साथ मोबाइल रिपेयरिंग करने वाले दुकानदार भी मारपीट शुरू ना कर दे, हम ऐसा इस लिए कह रहे है क्योंकि एक ऐसा ही ताजा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड पर स्थित सिटी सेंटर मार्केट से सामने आया है।

जहां शुक्रवार की दोपहर बात एक युवक अपना मोबाइल सिटी सेंटर मार्केट में रिपेयर कराने आया था जहां किसी बात को लेकर मोबाइल ठीक कराने वाले युवक और दुकानदार के बीच मामूली सी कहासुनी हो गई जिसके चलते मार्केट के सभी दुकानदारों ने इकट्ठा होकर युवक के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी।

और मारपीट करने के बाद मोबाइल ठीक कराने आए युवक को वहां से भगा भी दिया। बता दें कि शहर की मशहूर मार्केट सिटी सेंटर में खुलेआम गुंडागर्दी देखने को मिल रही है इन दबंग दुकानदारों मैं पुलिस का जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है।

पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर आए दिन सिटी सेंटर मार्केट के दुकानदार किसी न किसी युवक के साथ मारपीट करते रहते हैं इन दबंग दुकानदारों ने आज शुक्रवार की दोपहर मोबाइल रिपेयर कराने आए एक युवक को जमकर पीटा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्केट में पुलिस द्वारा गस्त नहीं कराया जाता है जिस कारण यहां के दबंग दुकानदारों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

क्या इस मार्केट में एक दो पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं होनी चाहिए मार्केट के चंद कदमों की दूरी पर मीनाक्षी चौक भी स्थित है जहां हर समय पुलिस मुस्तैद रहती है लेकिन सिटी सेंटर मार्केट में आने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं रहती है। योगीराज में क्या इसी तरह चलती रहेगी सिटी सेंटर मार्केट के दबंग दुकानदारों की गुंडागर्दी आखिर जिले के पुलिस अधिकारी ऐसे मामले में संज्ञान क्यों नहीं ले रहे हैं।

हालांकि इस मारपीट के मामले का पूरा वीडियो पास में खड़े किसी युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तो वही मौके पर खड़े कुछ मीडिया कर्मियों द्वारा भी इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद करने का प्रयास किया तो  दबंग दुकानदारों ने दो मीडिया कर्मियों के मोबाइल भी छीन कर तोड़ डाले और उन्हें भी वहां से डरा धमका कर भगा दिया। जिसके चलते सभी मीडिया कर्मियों ने शहर कोतवाली पहुंचकर दबंग दुकानदारों के खिलाफ पुलिस से शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है।

खबर वाणी के ट्विटर हैंडल पर मारपीट की खबर चलने के बाद पुलिस हरकत में आई और सिटी सेंटर मार्केट मैं नगर कोतवाली सीओ सिटी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे। खबर वाणी की खबर का संज्ञान लेकर दबंग दुकानदारों पर मुकदमा दर्ज कराया है और कई दबंग दुकानदारों की गिरफ्तारी भी की गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button