Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

जुम्मे की नमाज पढ़ते वक़्त मोहम्मदी मस्जिद की दीवार गिरी, दो की मौत, कई गंभीर, राहत कार्य मे जुटा प्रशासन

सिटी मजिस्ट्रेट,एसपी सिटी विनित भटनागर सहित  प्रशासन के अधिकारी घटना स्थल पर मौजूद

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमद नगर इलाके की गली नंबर नौ में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब जुम्मे की नमाज के पढ़ते वक़्त मोहम्मदी मस्जिद की अचानक से भारी बारिश के चलते दीवार गिर गयी। मस्जिद की दीवार गिरने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया, स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुचीं पुलिस ने दीवार में दबे लोगों को बाहर निकाला और आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जहा अस्पताल ले जाते समय दो लोगो की मौत हो गयी।

मस्जिद की दीवार गिरने से सात लोग दब गए। जिनमें से दो नमाजी की मौत हो गई। इसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दुसरे की इलाज के लिए लेते समय मौत हो गयी वही मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि दूसरे नमाजी की मौत इलाज के दौरान हुई है। पांच घायलों को गंभीर हालत में मेरठ सिटी अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं दीवार गिरने से आसपास में हड़कंप मचा हुआ है, लोगो ने राहत बचाव कार्य करते हुए घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। साथ पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि सभी का नाम पता जुटा रही है। वहीं बताया जा रहा है छह लोगों की भी हालत गंभीर है।

Tags

Related Articles

Back to top button