Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राज्यमंत्री के बाद अब केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने भी दी भलवा गांव पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना, आरोपियों के खिलाफ हो कड़ी कार्यवाही

जल्द पकड़े जायेंगे आरोपी दिलाई जायेगी कड़ी सज़ा, डॉक्टर संजीव बालियान केंद्रीय राज्य मंत्री

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना जानसठ क्षेत्र अंतर्गत गांव भलवा में आज केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान ने पहुंचकर जहां एक तरफ मृतक के परिजनों को सांत्वना दी तो वहीं परिजनों को आश्वासन दिया कि आरोपी चाहे कोई भी हो वह जल्द ही पकड़े जाएंगे, और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी, ज्ञात हो कि बीते दिनों जानसठ क्षेत्र के गांव भलवा में भाजपा नेता के पिता की गांव के ही कुछ लोगों ने गला रेंतकर निर्मम हत्या कर दी थी हालाँकि इसमें मृतक के पुत्र ने गांव के ही आधा दर्जन लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

जिसमे स्थानीय पुलिस ने भी कार्यवाही करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया हुआ है गत दिवस जहां राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मृतक के घर पहुंचकर सांत्वना दी थी तो वहीं आज केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान भी भलवा पहुंचे और पीड़ितों से जानकारी हासिल करते हुए आरोपियों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्यवाही के दिशा निर्देश दिए है।

जानसठ, प्राप्त जानकारी के अनुसार आज गांव भलवा में मृतक के घर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी तो वहीं मामले की जानकारी हासिल करते हुए स्थानीय पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी के दिशा निर्देश दिए। बता दें गत दिनों गांव भलवा निवासी बीजेपी के बूथ अध्यक्ष सुनिल के 55 वर्षीय पिता श्याम सिंह की अज्ञात लोगों ने गला रेंतकर निर्मम हत्या कर दी थी।

उक्त मामले में दूसरे समुदाय के कई व्यक्तियों पर मृतक के पुत्र ने हत्या का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमे अभी तक आधा दर्जन लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है जबकि बाकि की तलाश जारी है।

यहां पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कहा की आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही के साथ ही सजा तक की भी पैरवी की जाएगी। यहां मंत्री के सामने मृतक के परिजनों ने भारी आक्रोश जताया और कहा की उन्होंने पहले भी आरोपियों के विरुद्ध स्थानीय पुलिस से शिकायत की थी।

Tags

Related Articles

Back to top button