Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया लेकर आया है एक्सक्लुसिव फेस्टिव ऑफर, इसके जरिए दुनिया भर में ग्राहकों को मिलेगा राखी की खुशियां मनाने का मौका

यह छूट 0.5 किलो से 2.5 किलो और 5 किलो, 10 किलो, 15 किलो और 20 किलो वजन की राखी और तोहफों के इंटरनेशनल शिपमेंट्स के लिये देश में डीएचएल के 654 सर्विस पॉइंट्स पर 26 जुलाई से 23 अगस्‍त 2021 तक मिल सकती है।

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद।  विश्‍व का अग्रणी इंटरनेशनल एक्‍सप्रेस सेवा प्रदाता डीएचएल एक्‍सप्रेस अपने ग्राहकों के लिये एक एक्‍सक्‍लूसिव ऑफर के साथ त्‍यौहार की खुशी को सीमाओं के पार ले जा रहा है। डीएचएल एक्‍सप्रेस इंडिया ने अपने राखी फेस्टिव ऑफर की शुरुआत की है, ताकि ग्राहक इस मौके पर विदेशों में रहने वाले अपने परिवार और दोस्‍तों को राखी और तोहफों का सरप्राइज दे सकें।

 

26 जुलाई से ग्राहक राखी और तोहफों के इंटरनेशनल शिपमेंट्स पर न्‍यूनतम 50% की छूट पा सकते हैं। यह छूट 0.5 किलो से 2.5 किलो और 5 किलो, 10 किलो, 15 किलो और 20 किलो के वजन वाले राखी और तोहफों के इंटरनेशनल शिपमेंट के लिये देश में डीएचएल के 654 सर्विस पॉइंट्स पर मिल सकती है। ग्राहक दूसरे देशों में रहने वाले अपने प्रियजनों को मिठाई, स्‍नैक्‍स, आदि जैसे तोहफे भेजने के लिये इस विशेष छूट का इस्‍तेमाल कर सकते हैं। यह ऑफर 23 अगस्‍त 2021 तक वैध रहेगा।

 

डीएचएल एक्‍सप्रेस इंडिया में सेल्‍स और मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट संदीप जुनेजा ने कहा, ‘’महामारी के कारण वर्चुअल बातचीत में बढ़ोतरी हुई है। यह फेस्टिव ऑफर हमारे ग्राहकों को सीमापार रह रहे उनके प्रियजनों से जुड़ने में थोड़ा फिजिकल टच देने का हमारा तरीका है। हम समझते हैं कि तोहफे देना राखी मनाने का एक जरूरी हिस्‍सा है और हम अपने ग्राहकों के जश्‍न को खास बनाने वाली टीम बनना चाहते हैं। इस प्रयास के जरिये डीएचएल इंडिया किफायती दामों पर अबाध सेवाएं प्रदान करना जारी रखना चाहता है और यह बात हमारे मूल्‍य प्रस्‍ताव के अनुरूप है।

 

यह ऑफर इस सीजन के दौरान तोहफों के लेन-देन में बढ़ोतरी को देखते हुए पेश किया गया है। इसमें विदेशों में बड़ी संख्‍या में रहने वाले भारतीयों का भी ध्‍यान रखा गया है। ग्राहक अपने परिवार और दोस्‍तों को शुभकामनाओं के प्रतीक भेजने के लिये 220 देशों और क्षेत्रों में डीएचएल एक्‍सप्रेस की पहुँच का फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर में एसएमएस और ईमेल द्वारा प्रोएक्टिव अपडेट्स के माध्‍यम से शिपमेंट की पूरी विजिबिलिटी का आश्‍वासन भी है, ताकि दुनिया में कहीं भी बाधारहित डिलीवरीज सुनिश्चित हो सकें।

Related Articles

Back to top button