Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बारिश में करंट लगने से बीएड के छात्र की मौत, परिवार में मचा कोहराम

खबर वाणी संवाददाता

शामली। जनपद में बिजली का करंट लगने से B.Ed के एक छात्र की मौत हो गई है। वही म्रतक युवक शाहदरा का रहने वाला है। जो B.Ed की परीक्षा देने के लिए शामली आया हुआ था। शामली में लगभग 16 घंटों से लगातार बारिश हो रही है। जिस कारण जगह-जगह सड़क पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। वही छात्र अपने चाचा के घर से परीक्षा देने के लिए जा रहा था। जहाँ सड़क के किनारे लगे विद्युत विभाग पोल में करंट दौड़ने के कारण रास्ते मे भरे पानी मे भी करंट दौड़ आया। वही निलिश नाम का यह छात्र उसकी चपेट में आ गया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वही छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

दरअसल शामली में पिछले लगभग 16 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। जिस कारण सड़को पर जगह-जगह जल भरा हुआ है। वही जलभराव की स्थिति के कारण सड़क किनारे लगे लोहे के पोल में बिजली का करंट भी दौड़ रहा है। वही आज सुबह बिजली के करंट से B.Ed के एक छात्र की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि छात्र निलिश शाहदरा का रहने वाला है। वही निलिश बीती रात अपने चाचा के घर पर रुका था और आज सुबह वह घर से B.Ed की परीक्षा देने के लिए गया था।

जैसे ही वह सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्यपुरी के पास पहुंचा तो सड़क किनारे लगे विद्युत विभाग के खंभे में करंट दौड़ गया। जिस कारण सड़क पर भरे हुए पानी में भी करंट आने के कारण छात्र निलिश भी उसकी चपेट में आ गया। वही घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्युत सप्लाई बंद कराते हुए छात्र को उठाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहाँ पर डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही में जुट गई है। वही बिजली के करंट से हुई छात्र की मौत पर परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

Tags

Related Articles

Back to top button