Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दीवार गिरने से 4 साल की मासूम बच्ची की मौत, कई बच्चों को आई मामूली चोटें

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा इलाके में आज अचानक से भरभरा कर बालकोनी की दीवार गिरने से एक चार वर्षिय मासूम बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। आज शाम को एक मकान की अचानक से दीवार गिरने से दीवार के मलवे के नीचे दबकर एक चार वर्षिय मासूम बच्ची की मौत हो गयी, घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप सा मच गया और परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मासूम बच्ची की माँ का रो रो रो कर बुरा हाल है, बता दे कि रोते बिलखते समय माँ की कई बार तबियत भी खराब हो गयी।

जानकारी के अनुसार लगातार हो रही तेज बारिश से जर्जर पड़ी दीवार अचानक से भरभरा कर गिर गयी। और इस दीवार में एक चार वर्षिय मासूम बच्ची को अपनी जान गवानी पड़ी है। बता दे कि मृतक मासूम बच्ची का पिता पसोंडा गांव में रविदास मंदिर के पास मेहरबान के मकान में किराए पर रहता है और मेहनत मजदूरी कर के अपने परिवार का पालन पोषण करता है। घटना के समय मेहरबान के घर के पास कुछ छोटे बच्चे खेल रहे थे। तभी मेहरबान के मकान की जर्जर पड़ी दीवार अचानक भरभरा कर गिर पड़ी, जिसमे एक चार वर्षिय मासूम बच्ची की दबकर मौत हो गयी, और अन्य कई बच्चों को भी मामूली चोटें आई है। बच्ची को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहाँ बच्ची की रास्ते मे ही मौत हो गयी।

टीला मोड़ थानाध्यक्ष ओमप्रकाश आर्य ने बताया पुलिस के कई बार कहने पर भी पीड़ित परिवार ने किसी भी तरह की कोई शिकायती पत्र नही दिया है। पीड़ित परिवार इस घटना से किसी भी तरह की कोई भी कानूनी कार्यवाही से साफ तौर से इनकार कर लिखित में शिकायती पत्र दिया है। आसपास के लोगो से पता चला है कि पीड़ित परिवार और मकान मालिक के बीच आपसी समझौता हो गया है, जिस कारण पीड़ित परिवार ने कानूनी कार्यवाही करने से साफतौर पर इनकार कर दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button