Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दो हिस्सों में रेलवे ट्रैक पर कटा मिला युवक का शव, आत्महत्या की आशंका, GRP जांच में जुटी

आस-पास जुटी स्थानीय लोगो की भीड़, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना जीआरपी पुलिस, शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को दी घटना की जानकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना जीआरपी पुलिस में उस वक्त सनसनी फैल गई जब पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन से चंद कदमो की दुरी पर रेलवे ट्रैक पर एक नव युवक का दो हिस्सों में बंटा शव पड़ा है, जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भेज दिया। तो वहीं उसकी जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गयी, पुलिस सूत्रों की माने तो युवक द्वारा मॉल गाड़ी से कटकर आत्महत्या की गई है।

जीआरपी पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जनपद मुज़फ्फरनगर में रेलवे स्टेशन से चन्द कदमो की दुरी पर देर शाम राहगीरों से पुलिस को सूचना मिली की रेलवे ट्रैक पर एक नव युवक का शव दो हिस्सों में कटा हुआ पड़ा है। रेलवे ट्रैक पर युवक के शव पड़े होने की सूचना मिलते ही थाना जी आर पी पुलिस में हड़कंप मच गया आनन फानन में ही जी आर पी पुलिस दल बल के साथ मोके पर पहुंची और राहगीरों से शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किये मगर सफलता नही मिलते देख पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज दिया।

यहां युवक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर मृतक युवक की शिनाख्त थाना जानसठ क्षेत्र के गांव काटका निवासी राजू पुत्र ब्रजपाल उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के घर घटना की सूचना दे आगे की कार्यवाही शुरू कर दी उधर पुलिस सूत्रों की माने तो युवक द्वारा मॉल गाड़ी से कटकर आत्म हत्या की गई है पुलिस ने बताया की जिस वक्त युवक का शव मिला उस वक्त के आस पास मॉल गाड़ी ही वहां से गुजरती है जोकि दिल्ली से सहारनपुर की तरफ जाती है।

Tags

Related Articles

Back to top button