Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर पुलिस का नही कोई जोर, शराब पीकर वाहन चलाने से लगातार हो सड़क हादसे

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर पुलिस का जोर कहीं पर भी दिखाई नहीं दे रहा है, यहां जिले भर में हो रहे सड़क हादसों में अधिकतर वाहन चालक शराब के नशे में धुत मिल रहे हैं, लेकिन पुलिस कोई भी कार्यवाही नही करती दिखाई दे रही है, फिर चाहे किसी की जान चली जाये या फिर कोई घायल ही क्यों न हो जाये।

गत रात्रि को भी नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शराब के नशे में चूर सेंट्रो कार सवारों ने विपरीत दिशा से आ रही इको स्पोर्ट्स कार में जोरदार टक्कर दे मारी, हालांकि कार में कोई भी हताहत तो नहीं हुआ लेकिन टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों कारे क्षतिग्रस्त हो गई जिनमे भारी नुकसान जरूर हुआ है।

यहां शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोग खुलेआम पुलिस से भी अभद्र व्यवहार करते नजर आ रहे हैं क्या जिले के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी इस तरफ भी कोई ध्यान देंगे या फिर किसी बड़े हादसे के इंतजार में है।

यहाँ नगर क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जहां एक तरफ पुलिस तमाम नाकों, चेक पोस्ट चौकियों से नदारद हो जाती है तो वहीं दिन छिपते ही खुलेआम वाहन चालक शराब पीकर अपने वाहन दौड़ाये जा रहे है और लोगों को चोटिल भी कर रहे है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के अंतर्गत रजवाहा रॉड बाला जी चौक के पास का है जहां गत रात्रि क्षेत्र वासियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब तेज रफ़्तार के चलते दो कारों में आमने – सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई टक्कर इतनी भीषण थी की दोनों ही कारे क्षतिग्रस्त हो गईं।

दो कारों में हुई भीषण टक्कर से क्षेत्र के लोग तुरन्त ही मोके की और दौड़ पड़े और किसी तरह दोनों ही कारों में सवार लोगों को बाहर निकाला यहां सेंट्रो कार में जहां शराब के नशे में चार लोग सवार थे तो वहीं इको स्पोर्ट्स में एक युवक व दो छोटे छोटे बच्चे सवार थे ईश्वर की कृपा रही की दोनों ही कारों में कोई भी हताहत नही हुआ वरना एक बड़ी अनहोनी से भी इंकार नही किया जा सकता था।

हादसे के बाद दोनों ही कार सवारों में जमकर तू -तू मैं – मैं होती रही जिसके चलते किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी मगर यहाँ स्थानीय पुलिस काफी देरी से पहुंची और मामले की जानकारी हासिल की है।

यहां सेंट्रो कार सवार लोग शराब के नशे में धुत थे जिन्होंने स्थानीय निवासियों के साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस से भी खुलकर अभद्र व्यवहार किया और अपनी दबंगता दिखाते रहे यही नहीं वे लोग दूसरी कार सवार युवक पर भी जमकर बरस रहे थे और उसे बुरा भला भी कह रहे थे।

हादसे के वक्त प्रतिदर्शी की अगर माने तो सेंट्रो कार सवारों ने अत्यधिक शराब पी रखी थी जिसके चलते कार सवार कुछ लोग तो कार को मोके पर ही छोड़कर फरार हो गए तो वहीं कुछ मोके पर ही खड़े होकर खुले आम अभद्र व्यवहार और गाली गलोच कर रहे थे बाद में दोनों ही पक्ष अपनी अपनी तहरीर देने के लिए थाने चले गए।

स्थानीय लोगों की माने तो आये दिन यहाँ शराब के नशे में सड़क हादसे हो रहे है लेकिन जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी इस तरफ कोई भी ध्यान नही दे रहे है उनका कहना था की क्या जिले के आलाधिकारी किसी बड़ी दुर्घटना के इन्तेजार में है।

Tags

Related Articles

Back to top button