Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दीवार तोड़कर सर्राफा की दुकान में लाखो की चोरी से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही आलाधिकारी भी मौके पर पहुँचकर जाँच पड़ताल में जुटे, जल्द खुलासे का दिया आश्वासन

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र में पॉश एरिया कहलाये जाने वाले गौशाला रोड पर दिन निकलते ही एक सर्राफ की दुकान में हुई चोरी की घटना से क्षेत्र में जहां सनसनी फैल गई, तो वही मौके पर स्थानीय पुलिस सहित फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और पुलिस के आला अधिकारियों ने मौका मुआयना करने के बाद उक्त घटना के जल्द खुलासे का पीड़ितों को आश्वासन दिया है बताया जा रहा है की यहां बदमाश खाली प्लाट से दुकान में नकबजनी करते हुए लाखों के जेवरात नगदी पर हाथ साफ कर गए हैं।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना नई मंडी अंतर्गत गौशाला रोड का है जहां आज सुबह सवेरे क्षेत्र में उस समय हड़कंप के साथ ही सनसनी फैल गई जब राधा रमन ज्वेलर्स नाम की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने नकबजनी करते हुए लाखों रूपये के सोनी चांदी के जेवरातों सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

चोरी की घटना का उस वक्त पता चला जब पीड़ित दुकानदार ने सुबह सवेरे आकर अपनी दुकान खोली सर्राफ की दुकान में चोरी की घटना से आस पास के दुकानदारों सहित व्यापारियों में हड़कंप मच गया आनन फानन में ही क्षेत्रीय सभासद विपुल भटनागर सहित व्यपारी नेता संजय मित्तल भी कई व्यापारियों के साथ मोके पर पहुंचे और पीड़ित सर्राफ से जानकारी हासिल करते हुए घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही जिले के आलाधिकारियों को भी दी।

इधर सर्राफ की दुकान में चोरी की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एंव एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी भी दल बल के साथ मोके पर पहुंचे जहां पुलिस ने पीड़ित व्यापारी से जानकारी हासिल की तो वहीं दुकान के आस पास भी देखा। बताया जा रहा है की सर्राफ की दुकान के पास ही एक खाली प्लाट है जिसमे काफी झाड़ फूंस खड़े है अज्ञात बदमाशों द्वारा उक्त प्लाट से ही सर्राफ की दुकान में नकबजनी करते हुए उक्त चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

यहां पहुंचे एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने बताया की यहाँ एक ज्वेलर्स की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को कारित किया है मोके और हमारी पुलिस टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीमे लगी हुई है जल्द ही उक्त घटना को वर्क आउट कर लिए जायेगा आस पास के सी सी टीवी कैमरों की भी मदद ली जायेगी।

पीड़ित सर्राफ का कहना है की अज्ञात बदमाशों द्वारा दुकान के पास खाली प्लाट से घुसते हुए दुकान में नकब लगाकर लाखों के सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया है यहां व्यापारी अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे है पहले भी यहाँ महिलाओं से पर्स कुंडल आदि की छीना झपटी हो चुकी है क्षेत्र में पुलिस गस्त नही करती और न ही रात्रि गस्त यहां की जाती है।

Tags

Related Articles

Back to top button