Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अश्लील वीडियो वायरल होने पर महिला ने की आत्महत्या, सुसराल वालो पर लगा वीडियो वायरल करने का आरोप

ख़बर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के गाँव में एक महिला ने ज़हरीले प्रदार्थ का सेवन का अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली,आरोप है,कि फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक पर महिला के ससुराल वालो ने मृतक महिला की अश्लील वीडियो वॉयरल कर दी थी, जिससे आहत होकर महिला ने आत्महत्या कर ली।

मृतक महिला का आत्महत्या से पहले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है, जिसमे मृतक महिला अपने बच्चे को वापिस दिलाने की बात कहते हुए बता रही है,उसके ससुराल वालो ने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दी है,जिसकी वजह से वह बहुत आहत हुई है।

दरअसल मृतका महिला की शादी लगभग 4 साल पहले अलीपुरा गाँव के शहजाद के साथ हुई थी,इनके तक़रीबन 18 माह का एक बच्चा भी है,लेकिन आपसी विवाद के चलते मृतक महिला और उसके पति के बीच तीन माह पूर्व तलाक़ हो गया था, जब से ही मृतक महिला अपने मायके में रह रही थी।

मृतक महिला के द्वारा आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर वॉयरल की गई अपनी एक वीडियो में बताया गया है, की धोखे से उसका बच्चा उसके ससुराल वाले ले गए थे,जिसके लिए वह दर दर की ठोखरे खा रही थी, लेकिन दबाव पड़ने पर उसके ससुराल वालो ने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दी है।

जानकारी के मुताबिक़ वीडियो वायरल होने से आहत महिला ने शनिवार को किसी ज़हरीले प्रदार्थ का सेवन कर लिया था,जिसके चलते परिजनों द्वारा उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जहाँ उपचार के दौरान महिला की मृत्यु हो गई।
इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी भी जाँच कर कार्यवाही की बात कह रहे है।

Tags

Related Articles

Back to top button