Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सुसर ने बहू के साथ कि जमकर मारपीट, वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी सुसर को किया गिरफ्तार

महिला बच्चों को लेकर अपने घर से आई थी ससुराल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में महिलाओं का उत्पीड़न थमने का नाम नही ले पा रहा है ऐसा ही एक मामला शहर कोतवाली इलाके के मिमलाना रोड से सामने आया है जहाँ पर ससुर की शर्मनाक हरकत सामने आई है, बता दे कि ससुर ने अपने ही बेटे की बहू को खींच-खींचकर  अपने घर में पीटा है, और जमकर मारपीट की है। आपको बता दे कि अपने छोटे बच्चों को लेकर सास-ससुर के पास रहने के लिए पहुंची थी बहू, मार पीट का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से जमकर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने भी तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के मिमलाना रोड का है जहां आज एक महिला को उसके ससुर ने बुरी तरह मार पीट करते हुए अपने घर से खींचकर बाहर निकाल दिया हालाँकि महिला ससुर से गुहार लगाती रही मगर ससुर का दिल नही पसीजा और उसने उसे मार पीट कर जबरदस्त घायल कर किसी ने यह वीडियो देर शाम शोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते ही स्थानीय पुलिस भी हरकत में आ गई तो वहीं पीड़िता के परिजन भी मुज़फ्फरनगर पहुंच गए और थाने पहुंचकर आरोपी ससुर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

जहां वीडियो वायरल होने और आलाधिकारियों के मामला संज्ञान में पहुंचते ही स्थानीय पुलिस ने भी आनन फानन में कार्यवाही करते हुए आरोपी ससुर को जहां गिरफ्तार कर लिया तो वहीं पीड़ित महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस मामले में पीड़िता का कहना है की उसका पति पिछले 4,5 महीनो से उसे छोड़कर अपने घर चोरी छिपा रह रहा था तथा उसे कुछ भी हर्जा खर्चा नही दे रहा था जिसके चलते आज वह अपने पांच बच्चों के साथ ससुराल पहुंची थी जहां उसके ससुर ने उसके साथ जबरदस्त मार पीट करते हुए उसे खींचकर घर से बाहर निकाल दिया था फ़िलहाल वह थाने में आई है और आरोपी ससुर के खिलाफ कार्यवाही चाहती है।

वहीं इस पूरे मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की एक महिला के साथ उसके ससुर द्वारा मार पीट का वीडियो शोशल मिडिया पर वायरल हुआ था जिसके चलते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया कार्यवाही की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button