Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दिन निकलते ही जिले में बड़ा हादसा, करंट लगने से 3 बच्चों सहित पांच लोगों की मौत

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग के तेन सिंह पैलेस के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक दुकान की टीम शेड में अचानक से करंट उतरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि टीन शेड में भारी बारिश के चलते करंट उतर आया था जिस कारण आज सुबह सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर यह बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी।

आपको बता दें कि गाज़ियाबाद जनपद में आज सुबह 5:00 बजे से लगातार हो रही मूसलधार बारिश के कारण राकेश मार्ग के पास स्थित तेन सिंह पैलेस पास हुआ हादसे से हाहाकार मच गई। जनपद में पिछले दो दिनों से लगातार झमाझम बारिश हो रही है, जिस कारण जनपद के कई इलाको में जलभराव की भी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी के चलते आज सुबह भारी बारिश के कारण सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित तेन सिंह पैलेस के पास बनी दुकान की टिन शेड में करंट उतर गया।

दुकान के आसपास खेल रहे बच्चों और महिला व पुरुष को करंट ने अपनी चपेट में ले लिया। करंट लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली विभाग से संपर्क कर बिजली को कटवाई गई फिलहाल इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में बेहद रोष दिखाई दे रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि दुकानदार की लापरवाही यह हादसा हुआ है दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं।

◆करंट लगने से मारने वालों की सूची…

●सुरभि (3) पुत्री राजकुमार
●जानकी (35) पत्नी राजकुमार
●सिमरन (11) पुत्री विनोद
● लक्ष्मी (30) पत्नी बद्रीनाथ
●खुशी (10) शामिल है।

इस हादसे में कुल 5 लोगों को करंट लगने की सूचना मिली है जिसमें से 3 लोगों को राकेश मार्ग स्थित सुदर्शन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां तीनों लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया दो लोगों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें भी मृत्यु घोषित कर दिया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button