Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चाचा ने 5 वर्षिय भतीजे की ईंटो से कूच कर की हत्या, पुलिस ने हत्यारे चाचा को किया गिरफ्तार

भगत सिंह / कुलदीप वर्मा

मुजफ्फरनगर। जिले में कलयुगी चाचा ने अपने ही सगे 5 वर्षीय भतीजे कि गांव से बाहर बंद पड़े मकान में ईटो से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी जब शाम को 5 वर्षीय बच्चा घर नहीं पहुंचा तो परिजनों में हड़कंप मच गया घबराए हुए परिजनों ने गुमशुदा बच्चे की तहरीर थाना भोराकलां में दी तो पुलिस भी गुमशुदा बच्चे को ढूंढने में लग गई, जब पुलिस ने मृतक बच्चे के चाचा से जानकारी ली तो उसने सारा घटनाक्रम पुलिस को बताया जिसके चलते पुलिस ने चाचा की निशान देही पर बच्चे के शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के भोरा कलाँ थाना क्षेत्र के गांव भौराकलां का है जहां पर एक नशे के आदि नशेड़ी कलयुगी चाचा ने अपने ही 5 वर्षीय भतीजे को बाग से अमरूद दिलाने के बहाने गांव के बाहर बंद पड़े मकान में ले जाकर उसकी ईटो से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। जब शाम तक बच्चे का कोई भी अता पता नहीं लगा तो घबराए परिजनों ने भोराकलां थाने में पहुंचकर बच्चे सन्देश पुत्र दीपक की गुमशुदगी दर्ज कराई।

जिसके चलते पुलिस और परिजन बच्चे को ढूंढने में लग गए जब पुलिस ने मृतक बच्चे के चाचा अनुज से कड़ाई से पूछ ताछ की तो उसने सारा घटनाक्रम कबूल कर लिया जिसके चलते पुलिस ने चाचा की निशानदेही पर गांव के बाहर बंद पड़े मकान के पास से बच्चे के शव को बरामद कर लिया।

पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वहीं मृतक बच्चे के चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ईटों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

इस पूरे मामले में सीओ फुगाना शरद चंद शर्मा ने बताया है कि गांव भोराकला के नशेड़ी युवक अनुज ने अपने 5 वर्षीय सगे भतीजे की ईटो से पीट-पीटकर हत्या कर दी सीओ ने बताया है कि कुछ दिनों पूर्व अनुज ने अपनी भाभी के पैसे चुरा लिए थे जिसको लेकर उसके बड़े भाई दीपक ने उसके साथ मारपीट की थी जिसकी खुन्नस निकालने के लिए आरोपी ने घर में खेल रहे 5 वर्षीय अपने ही भतीजे को बुलाकर गांव से बाहर ले गया और गांव से बाहर ले जाकर बंद पड़े मकान में ईटों से पीट कर उसकी हत्या कर दी।

सीओ ने बताया की पकड़े गए आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आज उसे जेल भेज दिया है।

उधर 5 वर्षीय मृतक संदेश की मां आरती ने बताया है कि मेरा बच्चा घर में खेल रहा था और उसका चाचा उसे अमरुद दिलाने के बहाने ले गया और उसकी हत्या कर दी में पुलिस से यह गुजारिश करती हूं कि आरोपी को फांसी की सजा दी जाए जिससे मुझे इंसाफ मिल सके।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button