Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और गोकशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से हुआ घायल

साथी फरार, मौके से जिन्दा गौवंश सहित अवैध असलाह कारतूस सहित एक बाईक भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले की थाना ककरौली पुलिस और गोकशों के बीच दिन धड़े उस वक्त जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जब बदमाश गौवंश के वध का प्रयास कर रहे थे यहां पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान जहां एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल व गिरफ्तार हो गया तो वहीं उसका साथी जंगलों के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा हालाँकि पुलिस ने फरार बदमाश की घेराबन्दी के लिए जंगलों सहित आस पास नाके बन्दी करते हुए उसकी तलाश की मगर सफलता नही मिली बाद में पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा आगे की कार्यवाही शुरू कर दी पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह, कारतूस और कई खोके भी बरामद किये गए हैं।

बता दें कि एसएसपी मु०नगर अभिषेक यादव का जिले में बदमाशों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन क्लीन जारी है जिसके चलते आज दोपहर थाना ककरौली पुलिस और गौकश बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली की क्षेत्र के जंगलों में कुछ बदमाश गौकशी की घटना को अंजाम देने वाले हैं।

पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर बताए गए स्थान पर घेरा बन्दी करते हुए दबिश दे डाली जिसके फलस्वरुप बदमाश मोके से पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास करने लगे पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए आत्मरक्षार्थ बदमाशों पर फायर झोंक दिए।

जिसके चलते पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी मोके से फरार होने में कामयाब रहा पुलिस ने घायल बदमाश की घेराबन्दी करते हुए उसे दबोच लिया जिसकी निशान देही पर पुलिस ने एक गौवंश को भी जिन्दा बचा लिया। पुलिस द्वारा घायल बदमाश के पास एक तमंचा, कुछ जिन्दा व् खोका कारतूस सहित गौकशी के उपकरण भी बरामद किये गए हैं।

मोके पर पहुंचे सीओ जानसठ शकील अहमद ने घायल गौकश बदमाश के बारे में जानकारी देते हुए बताया की पकड़ा गया बदमाश गौ-तस्कर/गैगंस्टर में निरुद्ध शातिर बदमाश है जिसका नाम अमन पुत्र पप्पू निवासी टंकी के पास खालापार थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर है।

◆पकड़े गए बदमाश के पास से बरामदगी : 

एक तमंचा मय 03 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर सहित एक मोटरसाइकिल सुपर स्पलैण्डर बिना नम्बर की व एक जिन्दा गौवंश सहित गौकशी के उपकरण- 02 छुरी, 01 लकडी का गुटका, 01 बांक, 01 रस्सी आदि बरामद की गई है।

सीओ ने बताया की थाना ककरौली के जंगलों में पुलिस और गोकशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गोतस्कर घायल/गिरफ्तार हुआ है। बदमाश के विरूद्ध जनपद मेरठ व मुजफ्फरनगर में हत्या का प्रयास, गैंगस्टर एक्ट, गौकशी जैसी संगीन धाराओं में लगभग आधा दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button