Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने स्कूली छात्रा को कुचला, छात्रा की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस मौके पर

परिजनों सहित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा, गुस्साए ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को घेरा, प्रधान व गणमान्य लोगों के आश्वासन पर हुए शांत

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले पा रहा है, आए दिन हो रहे सड़क हादसे, बता दे कि जहां एक तरफ जिले में थाना तितावी क्षेत्र अंतर्गत पानीपत – खटीमा राजमार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी, तो वही शाम ढलते ही नई मंडी थाना क्षेत्र के जौली रोड पर एक स्कूली छात्रा की उस समय तेज रफ्तार ट्रक के कुचले जाने से दर्दनाक मौत हो गई।

जब छात्रा सड़क पार कर अपने घर लौट रही थी, हादसे के वक़्त जहां एक तरफ ग्रामीणों ने घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

तो वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम करते हुए कार्यवाही और मुआवजे की मांग की है खबर लिखे जाने तक पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर थाने भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी थी।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव कूकड़ा के जोली रोड का है जहां आज देर शाम उस वक़्त इलाके में सनसनी फैल गई जब एक तेज रफ़्तार दस टायरा ट्रक ने स्कूली छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया और छात्रा को अपने टायरों के नीचे कुचल दिया।

हादसा होते देख आस-पास के ग्रामीणों ने शोर मचा दिया जिसके चलते ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ जिसको ग्रामीणों ने कुछ दुरी पर पीछा करते हुए दबोच लिया। और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुचीं और आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। घायल छात्रा को ग्रामीण इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। और स्थानीय पुलिस को सूचना कर शव मोर्चरी भेज दिया।

उधर छात्रा की मौत की सूचना मिलते ही गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक को कब्जे में लेकर गांव की मस्जिद के सामने खड़ा करा लिया और मौके पर जाम लगा  स्थानीय पुलिस की भी घेराबन्दी कर डाली।

उधर हंगामे और पुलिस की घेराबन्दी की सूचना मिलते ही थाना नई मंडी प्रभारी अनिल कुमार कपरर्वान भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

जहां उन्होंने स्थानीय ग्राम प्रधान महरदीन और कुछ गणमान्य लोगों को बुलवाकर गुस्साए ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया तो वहीं उन्होंने ग्रामीणों को बताया की आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। जिसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

बता दे कि मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान महरदीन एंव गांव के गणमान्य लोगों ने भी ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और ग्रामीणों के कब्जे से ट्रक पुलिस के सुपुर्द करा दिया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button