Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पुलिस ने 8 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 5 लाख की ब्रांडेड सिगरेट, करीब 8 लाख की नगदी सहित 2 कार की बरामद

शातिर चोरों के दिल्ली सहित कई जिले में थे चोरी का माल सप्लाई करने के ठिकाने

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने शातिर चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 8 चोरों को गिरफ्तार किया है चोरों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की गई लाखों रुपए की ब्रांडेड सिगरेट व 8 लाख रुपये की नगदी सहित दो लक्जरी कार बरामद की है। इस पूरे मामले का खुलासा एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र सिंह ने साहिबाबाद थाने में प्रेस वार्ता कर बताया कि बुधवार की देर रात अर्थला मेट्रो स्टेशन के पीछे बने इंडियन गैस के गोदाम के पास से आनंद औद्योगिक क्षेत्र में स्थित सिगरेट के गोदाम से सिगरेट चोरी करने वाले 8 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए चोरों की पहचान समीर और आमिर निवासी संजय कॉलोनी अर्थला मोहन नगर गाजियाबाद लक्ष्य निवासी हर्ष विहार दिल्ली बबलू सक्सेना निवासी कैलाश नगर नसीब निवासी केला भट्टा मुकेश जाने गेट नीरज कटारिया प्रेम नगर गाजियाबाद व पवन निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शातिर चोरों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि समीर और आमिर अपने दो साथियों के साथ मिलकर आनंद योगिक क्षेत्र में स्थित सिगरेट के गोदाम पर पहले रहकर करते थे रेकी करने के बाद गोदान की दीवार काटकर गोदाम में रखकर ब्रांडेड सिगरेट के कार्टून हथेली पर लालगढ़ अर्थला मेट्रो स्टेशन के पीछे बने इंडियन गैस के गोदाम के पास ले जाकर इकट्ठा करते थे।

जहां से सारा माल अपनी दो गाड़ियों में भरकर अपने अपने साथियों के साथ मिलकर आधी कीमत में सारी ब्रांडेड सिगरेट भेज दी जाती थी पूर्ण बताया कि गिरफ्तार चोरों के पास से 5 लाख रुपए की कीमत के 5 ब्रांडेड सीक्रेट के कार्टून बरामद किए गए हैं।

और 7 लाख 85 हजार रुपए की नगदी बरामद की गई है घटना में इस्तेमाल एक थैली और दो लग्जरी कार बरामद की गई है फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चोरों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button