Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर के बीचों बीच सिटी सैंटर मार्किट में आधा दर्जन दुकानों में लाखों की चोरी

घटना से जहां इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं मोके पर एकत्रित दुकानदारों ने पुलिस पर रात्रि गस्त न करने का लगाया आरोप

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही शहर के बीचो बीच स्थित सिटी सेंटर मार्केट में आधा दर्जन दुकानों में हुई चोरी से जहां इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही दुकानदारों सहित स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया है, आस पास के दुकानदारों का खुला आरोप है कि यहां सिटी सेंटर मार्केट में पुलिस रात्रि गश्त नहीं करती जबकि मार्केट से चंद कदमों की दूरी पर ही 24 घंटे पुलिस पिकेट तैनात रहती है।

 

आधा दर्जन दुकानों में हुई लाखों की चोरी से दुकानदारों में भय बना हुआ है दुकानदारों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द दुकानों से हुई चोरी का सामान बरामद कर चोरों को गिरफ्तार करते हुए सलाखों के पीछे भेेेजा गया है।

दरअसल पूरा मामला थाना शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चर्चित सिटी सेंटर मार्केट का बताया जा रहा है जहां दिन निकलते ही दुकानदारों में उस वक्त सनसनी के साथ ही हड़कंप मच गया।

जब यहां पहुंचे दुकानदारों ने देखा कि मार्केट में आधा दर्जन दुकानों के अज्ञात बदमाशों द्वारा शटर उखाड़ कर लाखों रुपए के मोबाईल, ऐसेसिरिज, वीडियो कैमरे नगदी आदि माल पर हाथ साफ कर दिया है।

शहर के बीचों बीच दिन निकलते ही चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में ही थाना शहर कोतवाली पुलिस,क्राईम ब्रांच टीम मोके पर पहुंची और सभी दुकानों का बारीकी स्थलीय निरीक्षण किया।

यहां आये अज्ञात बदमाशों ने आधा दर्जन दुकानों में एक ही स्टाईल में दुकानों के शटर उखाड़ रखें है चोर यहाँ लगे सी सी टी वी फुटेज में भी आ रहे है पुलिस ने यहां तमाम दुकानदारों से जानकारी हासिल करते हुए जहां उनके नाम पते और माल आदि की जानकारी की है तो वहीं सी सी टीवी फुटेज भी अपने कब्जे में कर ली है पुलिस ने सभी दुकानदारों को जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

◆जिन दुकानों में चोरी हुई है उनमे।

1: लव स्टूडियो मोहम्मद सलीम निवासी खालापार लाखो के कैमरे नगदी आदि सामान।

2: आफरीदी मोबाईल मोहम्मद दानिश निवासी खालापार मोबाईल ऐसेसिरिज चोरी।
3: दिल्ली जोन मोबाईल मोहम्मद तबरेज निवासी खालापार मोबाईल, नगदी अन्य सामान।
4: इकरार भाई मोबाईल वालों की दुकान से मोबाईल,रिचार्ज कूपन ऐसेसिरिज आदि।

5: सना टूर एंड ट्रुलर्स नगदी सहित जरुरी कागजात आदि।
6:हाजी सारिक मार्किट स्वामी निवासी खालापार जरुरी कागजात,नगदी मोबाईल आदि।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button