Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन छिपते ही संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग व तलाशी अभियान चलाया

सब इंस्पेक्टर प्रवेश शर्मा द्वारा अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र की संकरी गलियो में भी मोटरसाइकिलों से की गस्त

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में पुलिस ने कानून व्यवस्था के साथ ही संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की तलाशी एंव चैकिंग अभियान चलाया गया है।

इस अभियान में जहां एक तरफ सीओ सिटी कुलदीप कुमार थाना सिविल लाईन पुलिस व् थाना शहर कोतवाली पुलिस बल को साथ लेकर शहर के शिव चौक,कचहरी रोड,प्रकाश चौक, टाउनहॉल रोड आदि में पैदल गस्त करते हुए संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों को रोक रोक कर उनकी चैकिंग करा रहे थे।

तो वहीं दूसरी तरफ वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में ही सब इंस्पेक्टर प्रवेश शर्मा अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों के साथ अपने चौकी क्षेत्र मीनाक्षी चौक,फककर शाह चौक,अम्बा विहार रहमत नगर,खालापार, खादर वाला,मक्की नगर।

जामिया नगर,करीमनगर, चालीस फूटा रोड सहित क्षेत्र की संकरी गलियों में मोटरसाइकिलों से संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग व् तलाशी अभियान चलाये हुए थे।

यहां मुख्य मेरठ रोड पर भी शराब के ठेकों के आस पास संदिग्ध खड़े व्यक्तियों व आवारा युवको को भी पुलिस ने चैक किया और उनकी तलाशी ले उन्हें उनके घरों को जाने के निर्देश दिए है।

साथ ही साथ मेरठ रोड पर ठेली आदि लगाने वाले व्यक्तियों को कड़ाई से दिशा निर्देश दिए की कोई भी ठेली वाला किसी भी व्यक्ति को अपनी ठेली पर कतई भी शराब न पिलाये ऐसा करने वाले के खिलाफ पुलिस सख्त कार्यवाही करेगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button