Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भट्टा लेबर ठेकेदार के बंद पड़े मकान में हुई चोरी,शादी में गया था परिवार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। भट्टा लेबर ठेकेदार के बंद पड़े मकान में 11 लाख रुपए की चोरी हुई है। परिवार सुबह 10 बजे मकान को बंद कर अपनी बहन के घर कैराना शादी में गया था, वापस आकर देखा तो मकान का ऊपरी दरवाजा खुला हुआ था और मकान के अंदर रखा सारा सामान इधर-उधर बिखरा पढ़ा था और अलमारी में रखे 11 लाख रुपए नही मिले पीड़ित परिजनों ने बुढ़ाना थाने पहुंचकर लगाई इंसाफ की गुहार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई पुलिस की माने तो पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

दरअसल मामला बुढाना थाना क्षेत्र के मंदवाड़ा रोड सफीपुर पट्टी का है जहां पर बिराल निवासी नौशाद पुत्र इस्लाम अपने परिवार के साथ रहता है और वह भट्टे पर लेबर ठेकेदारी का कार्य भी करता है नौशाद का कहना है कि वह कल चिरोड़ी भट्टे से भट्टा मजदूरों को बांटने के लिए 11 लाख रुपए की पेशगी लेकर आया था और उसने वह रुपए अपने घर लाकर रख दिए थे।

आज सुबह 10 बजे अपनी बहन की लड़की की शादी में परिवार सहित कैराना गया था जब वह रात्रि के समय वापस आकर देखा तो घर के अंदर गये तो घर का सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था और नौशाद ने जब अलमारी में जाकर देखा तो वहां पर पॉलिथीन में रखें भट्ठा मजदूरों की पेशगी के रूप में 11 लाख रुपए नहीं मिले नौशाद ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को जानकारी देनी चाहिए दुर्भाग्यवश 112 नंबर फोन नहीं मिला।

पीड़ित युवक पड़ोस के कुछ सम्मानित लोगों के साथ बुढाना थाना में पहुंचा और उसने सारे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई पुलिस की माने तो पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है, पीड़ित युवक की पत्नी गुलिस्ता ने बताया है, कि हम लोग सुबह के वक्त शादी में कैराना गए हुए थे वापस जब घर आकर देखा तो घर का सारा सामान इधर से उधर बिखरा हुआ पड़ा था।

हमने अलमारी पर जाकर देखा तो वहां पर रखें 11 लाख रुपए नहीं मिले और कुछ सोने चांदी के सामान भी गायब मिले अब लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस भी मौके पर पहुंची है गुलिस्ता ने बताया कि पुलिस ने जल्द दूध का दूध और पानी का पानी करने की बात भी कही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button