Breaking Newsउत्तरप्रदेश

योगी सरकार में पुलिस के सामने घुटने टेकते नजर आए बदमाश, पुलिस के ख़ौफ़ से बदमाश ने किया आत्मसमर्पण

शहर कोतवाल के सामने पेश होकर बदमाश ने की अपराध से तौबा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में पुलिस के ख़ौफ़ से बदमाश अब खुद ब खुद थानो और कोतवाली में आत्मसमर्पण करते नजर आ रहे है आज शहर कोतवाली पुलिस के सामने गेंगस्टर में वांछित बदमाश द्वारा हाथ जोड़कर आत्मसमर्पण करते हुए अपराध से तौबा कर ली है। अपराध से तौबा करने वाले बदमाश ने कहा की अब वह सही रास्ता अख्तियार करना चाहता है अपराध छोड़कर महनत मजदूरी करना चाहता है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर की नगर कोतवाली का है जहां आज दोपहर को अचानक पुलिस उस वक्त भौचक्की रह गई जब गैंगस्टर में वांछित एक बदमाश हाथ जोड़कर खुद ब खुद पुलिस के सामने प्रस्तुत हो अपराध से तोबा करता नजर आया और कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर आगे अपराध की दुनियां छोड़कर मेहनत मजदूरी की बात कही है।

बताया जा रहा है कोतवाली पुलिस की चौकी खालापार के इंचार्ज प्रवेश शर्मा द्वारा क्षेत्र के बदमाशों पर लगातार कड़ाई और सख्ती का ही यह परिणाम है की आलाधिकारियों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में चौकी इंचार्ज गैंगस्टर में वांछित, शातिर अपराधियों की धर पकड़ अभियान में जी तोड़ महनत करते नजर आ रहे है। आलम यह है की अब बदमाश खुद ब खुद थानो में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर रहे है और अपराध से तोबा करते हुए सही रास्ता अख्तियार करते हुए महनत मजदूरी की बात कह रहे हैं।

आज कोतवाली में आत्मसमर्पण करने वाले बदमाश का नाम पता बशीरूद्दीन पुत्र मौ0 छोटा निवासी म0न0 996/64 उमर मेंम्बर वाली गली खालापार थाना कोतवाली नगर मुज़फ्फरनगर है।

उधर उक्त आत्मसमर्पण करने वाले बदमाश के बारे में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आज गैंगस्टर में वांछित बदमाश बशीरूद्दीन ने मु०नगर पुलिस के ख़ौफ़ से कोतवाली में आकर आत्मसमर्पण किया है।

बदमाश पर  चोरी,गैंगस्टर जैसी धाराओं में लगभग आधा दर्जन अभियोग पंजीकृत है बदमाश के आत्मसमर्पण से अपराध में निश्चित ही कमी आएगी ये मु०नगर पुलिस का ख़ौफ़ ही है की अब बदमाश खुद थाने और कोतवालियों में आकर आत्मसमर्पण कर रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button