Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रामकुमार ज्वेलर्स की दुकान से 70-80 लाख की चैन हुई चोरी, चोर फरार, घटना सीसीटीवी में कैद

घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस ने तीन टीमो का किया गठन, जल्द होगा पूरी घटना का खुलासा

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर स्थित रामकुमार ज्वेलर्स की दुकान से करीब 70 से 80 लाख रुपए की सोने की 46 चेन चोरी होने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद में बड़े ही चर्चित दुकानों में से एक रामकुमार ज्वेलर्स की दुकान मानी जाती है। शनिवार की शाम 4:00 बजे दिनदहाड़े रामकुमार ज्वेलर्स के यहां चोरी हो जाने से आसपास के ज्वेलर्स में भी हड़कंप मच गया।

बता दें कि शातिर चोर दुकान पर चयन खरीदने के बहाने से आया था जो कि चयन देखते ही देखते लगभग डेढ़ किलो के करीब 46 सोने की चैन से भरा डब्बा लेकर फरार हो गया चोर की पूरी हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस की मानें तो इस पूरी घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस ने इन टीमों का गठन किया है जल्द ही शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जनपद में हुई बड़ी चोरी को लेकर पूरे जनपद के सर्राफा व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है सभी व्यापारी अपने दुकान में आने वाले ग्राहकों पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर रामकुमार ज्वेलर्स की दुकान से एक शातिर चोर सोने की चैन से भरा करीब एक से डेढ़ किलो वजन का डिब्बा लेकर फरार हो गया है। चोर द्वारा दिया गया घटना को अंजाम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

फिलहाल इस पूरी घटना में तीन टीमों को लगाया गया है, पुलिस हर एक पहलू से जांच कर रही है, जल्द ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। और घटना को अंजाम देने वाले चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button