Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रेलवे स्टेशनो और धार्मिक स्थलों को धमकी के बाद किया गया अलर्ट, पुलिस ने चलाया चैंकिंग अभियान

भगत सिंह / साजन कुमार

मुज़फ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मिली दर्जनों रेलवे स्टेशन और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। धमकी भरी इस चिट्ठी में उत्तर प्रदेश के 9 रेलवे स्टेशनों के साथ कई बड़े धार्मिक स्थलों का जिक्र किया गया है, शनिवार को मुजफ्फरनगर पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग अभियान चलाकर सदिग्ध लोगों की तलाशी ली है।

आपको बता दें मेरठ रेलवे स्टेशन पर प्राप्त हुई चिट्ठी में 26 नवंबर को कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, तो वहीं 6 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के कई बड़े धार्मिक स्थलों को उड़ाने की धमकी दी गई है।

इस चिट्ठी में जिक्र किया गया है, कि जिहादियों की मौतों का बदला लिया जाएगा, वही मुजफ्फरनगर के रेलवे स्टेशन पर धमकी के बाद यात्री बहुत कम रेलवे स्टेशन पर दिखाई दे रहे हैं।

बहरहाल इस चिट्ठी को लेकर मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि पुलिस लगातार अलर्ट मोड पर है रेलवे स्टेशन के आसपास पुलिस चेकिंग अभियान जीआरपी के साथ कर रही है। इस चिट्ठी में मेरठ समेत मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, शामली, सहारनपुर के साथ कई रेलवे स्टेशनों का बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button