Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अपराधी को छुड़ाने के लिए किसान यूनियन कार्यकर्ताओ ने किया था धरना प्रदर्शन, 50 कार्यकर्ताओ पर दर्ज मुकदमा

हाथो में पिस्टल लेकर युवक ने शोशल मिडिया पर किया था फ़ोटो वायरल, जिसे छुड़वाने पहुंचे थे भारतीय किसान यूनियन तोमर के लगभग 50,60 कार्यकर्ता, अब उनके खिलाफ भी दर्ज हुआ मामला

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में भाकियू तोमर के कार्यकर्ताओ को एक अपराधी की हिमायत करना उस समय भारी पड़ गया,जब धरना प्रदर्शन करने वालों में भी एक थाने का हिस्टीशीटर निकल गया जो खुद धरना प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहा था, पुलिस ने धरना प्रदर्शन करने वालों को लाख समझाने का प्रयास किया मगर नही मानने पर अब थाने में धरना प्रदर्शन करने पहुंचे लगभग 50 कार्यकर्ताओ पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी।

दरअसल पूरा मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के पुरबालियान गाँव का है, जहाँ के निवासी एक युवक नईम ने हाथ में अवैध पिस्टल लेकर अपना फोटो सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दिया था जिसे पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आई थी और इस मामले में आरोपी युवक नईम पर आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी थी।

लेकिन इस मामले में मँगलवार को भाकियू तोमर के सैकड़ो कार्यकर्ता एक अन्य अपराधी पुरबालियान गाँव निवासी अहसान के नेतृत्व में आरोपी नईम की हिमायत करते हुए थाने पर धरना प्रदर्शन करने लगे थे।

जिसके बाद पुलिस ने जब नेतृत्व कर रहे अपराधी अहसान की हिस्ट्रीशीट खोलकर कार्यवाही करने की बात कही तो कार्यकर्ता तुरंत धरना समाप्त कर थाने से चलते बने।

लेकिन इस मामले को आलाधिकारियों ने गंभीरता से लेते हुए इसमें धरने का नेतृत्व कर रहे अपराधी अहसान की थाने में हिस्ट्रीशीट खोलते हुए थाने में प्रदर्शन को लेकर अपराधी अहसान सहित भाकियू तोमर के लगभग 40 से 50 लोगो पर धारा 145, 147, 353, 269 और 271 में मुकदमा दर्ज कर वीडियो ग्राफ़ी के आधार पर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की जो अपराधी अहसान इस धरने का नेतृत्व कर रहा था।

उस पर लगभग एक दर्जन मुक़दमे लूट,बलात्कार चोरी और गैंगस्टर की धाराओं में दर्ज है तथा वह थाने का हिस्टीशीटर भी है। जिसके चलते पुलिस ने अपराध के रोकथाम को ध्यान में रखते हुए इस अपराधी अहसान की थाने में हिस्ट्रीशीट खोल आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है पुलिस की इस कार्यवाही से किसान यूनियन तौमर में हड़कंप मच गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button