Breaking Newsउत्तरप्रदेश

NH-58 पर गोली मारकर युवक की हत्या, साथी गंभीर, उपचार जारी

जिले में हाईवे भी नही रहे सुरक्षित, 24 घंटो में दो बड़ी वारदात से सनसनी

भगत सिंह – फरीद अहमद

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में लगातार क्राईम की घटनाएं बढ़ती जा रही है आये दिन बदमाशों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि अब बेखौफ बदमाश नेशनल हाईवे पर भी खुलेआम हत्या कर घटनाओ को अंजाम दे रहे है, बीते 24 घंटो में जनपद के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर बदमाशों ने जहाँ दो लोगो की गोली मरकर हत्या कर दी है तो वही एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है पुलिस की लगातार वाहन चैकिंग और रात्रि गस्त की भी यहां पोल साफ खुलती दिखाई दे रही है।

ताज़ा मामला बुधवार की रात को उस समय का है,जब मंसूरपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित नमस्ते मिडवे के नैवेधम होटल से काम कर खानुपुर गाँव में अपने कमरे पर लोट रहे उड़ीसा निवासी नरेश और सूदर्शन को बाईक सवार दो बदमाशों ने बस स्टैंड पर गोली मार दी,जिसमे नरेश की जहाँ मौके पर ही मौत हो गई,तो वही सुदर्शन गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने जहॉ मृतक कर्मचारी नरेश के शव का पंचनामा भर पोस्मार्टम के लिए भिजवाया दिया तो वही पुलिस के द्वारा घायल कर्मचारी सुदर्शन को उपचार के लिए बेगराजपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में घायल होटल कर्मचारी सुदर्शन ने जानकारी देते हुए बताया की होटल से लौटते समय मंसूरपुर बस स्टैंड पर बाईक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोककर कहा की क्या है तुम्हारे पास, उसके बाद उन्होंने गोली मार दी जिसमे नरेश की मौत हो गई,और वह घायल हो गया।

वही अगर पुलिस सुरक्षा की बात करें तो हाईवे पर दो दिन में दो हत्याओं से नेशनल हाईवे भी अब अछूता नही रह गया अब हाइवे भी सुरक्षित नही रहे यहां पुलिस की रात्रि गस्त और वाहन चैकिंग की भी पोल साफ खुलती दिखाई दे रही है।

हालाँकि मंसूरपुर में गठित इस घटना के बाद आलाधिकारी खुद मौके पर पहुँचे और मामले की गहनता से जाँच पड़ताल कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। आपको बता दे की मंगलवार की शाम को भी छपार थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर एक सेल्समैन की गोली मारकर बदमाशो के द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था।

जिसके खुलासे में पुलिस लगी हुई थी,की बुधवार की शाम को भी हाईवे पर गोली मारकर एक होटल कर्मचारी को मौत के घाट उतार दिया गया,जबकि इस घटना में एक साथी कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है। हाईवे पर लगभग 24 घंटो में हुई दो हत्याओं से जनपद की पुलिस कार्यप्रणाली पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है अब देखने वाली बात ये रहेगी की पुलिस इन दोनों घटनाओ में शामिल बदमाशों को आखिरकार कब तक गिरफ़्तार कर पायेगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button