Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मजदुर का शव रिसोर्ट पर रख परिजनों ने किया हंगामा, मुआवजे के आश्वाशन पर उठाया शव

हंगामे के दौरान लोकदल सहित भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता भी रहे मौजूद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में सड़क हादसे के दौरान हुई मजदूर की मौत पर उसके परिजनों ने ग्रामीणों और किसान यूनियन व् लोकदल से जुड़े पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं के साथ शव को रिसोर्ट के बाहर रख मुआवजे की मांग को लेकर खासा हंगामा खड़ा कर दिया, उधर नेशनल हाईवे पर स्थित रिसोर्ट पर हंगामे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल, सीओ सिटी, एसडीएम सदर भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे जहां मुआवजे के आश्वान के बाद मृतक के परिजन शव लेकर गांव लौट गए।

दरअसल पूरा मामला नेशनल हाईवे 58 पर स्थित गुप्ता रिसोर्ट का है जहां देर शाम उस वक्त खासा हंगामा खड़ा हो गया जब गांव जड़ोदा के सैंकड़ों ग्रामीण एक मजदुर का शव लेकर गुप्ता रिसोर्ट पर पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया।

बताया जा रहा है की गांव जड़ौदा निवासी शिव कुमार उर्फ कल्लू गुप्ता रिसोर्ट फार्म हाउस थाना क्षेत्र पुरकाजी में मजदूरी का काम किया करता था जहां गत दिन उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी आज उसके परिजन मुआवजे की मांग को लेकर सव् के साथ मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित गुप्ता रिसोर्ट के बाहर पहुंच गए।

जहां भारतीय किसान यूनियन एवं लोकदल के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में परिजनों ने शव रखकर हंगामा खड़ा कर दिया।

उधर नेशनल हाईवे 58 पर हंगामे की सूचना मिलते ही यूपी 112 डायल, स्थानीय पुलिस, सीओ सिटी कुलदीप कुमार एवं एसडीएम सदर भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास किया यहां घंटों हंगामे के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने किसी तरह रिसोर्ट मालिक से बातचीत कर मृतक के परिजनों को मुआवजे दिलाये जाने का आश्वासन दिलाया साथ ही साथ सरकार से भी मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाये जाने की घोषणा की गई।

यहां गुप्ता रिसोर्ट के मालिक की तरफ से ढाई लाख रूपये मुआवजा देने की बात कही गई साथ ही साथ तत्काल मृतक के अंतिम संस्कार के लिए दस हजार रूपये भी दे दिए, जिसके बाद मृतक के परिजन शव को लेकर वापस अपने गांव लौट गए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button