Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

हत्या करने की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों से भोजपुर पुलिस की हुई मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से दोनो बदमाश हुए घायल

बदमाशों से 2 तमंचा, 3 जिंदा कारतूस, 3 खोखा कारतूस, 315 बोर 1 मोबाइल मोदीनगर से लूट से संबंधित, एक अपाचे मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट हुई बरामद।

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। भोजपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। बता दें कि यह मुठभेड़ भोजपुर पुलिस व एसपी ग्रामीण की संयुक्त टीम से बाइक सवार बदमाशों की हुई है। मिली जानकारी के अनुसार भोजपुर पुलिस एवं एसपी ग्रामीण की एसओजी टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की आपाचे मोटरसाइकिल से सुपारी लेकर किसी व्यक्ति की हत्या की फिराक में घूम रहे हैं।

भोजपुर थाना प्रभारी मुनेश कुमार के नेतृत्व में किलौडा बॉर्डर की तरफ जाने वाले रोड पर चेकिंग की जा रही थी चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया गया, तो बिना नंबर अपाचे मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करके भागने लगे, भोजपुर पुलिस व एसपी ग्रामीण की संयुक्त टीम द्वारा मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को पीछा कर चेतावनी देते हुए बाइक सवार बदमाशों को घेरने का प्रयास किया गया। तो बाइक सवार बदमाश हड़बड़ाहट में मोदीनगर की तरफ जाने वाले रास्ते के किनारे पर मोटरसाइकिल को लेकर गिर गए।

मोटरसाइकिल से गिर जाने के बाद भी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग जारी रखी, पुलिस टीम ने बदमाशों को ललकारते हुए और अपनी सुरक्षा करते हुए दोनों मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को गोली मारकर घायल कर गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार दोनों बाइक सवार बदमाशों में से एक बदमाश अभी हाल ही में दिल्ली से पैरोल पर छूट कर आया है, जिसका नाम किशोर उर्फ शेट्टी पुत्र भरत प्रसाद निवासी जबलपुर मध्य प्रदेश हाल पता मोदीनगर गाजियाबाद बताया है। वही दूसरे बदमाश ने अपना नाम सोनू वर्मा पुत्र शिव कुमार निवासी डीएलएफ अंकुर विहार लोनी बताया है।  पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दोनों मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। बता दें कि गिरफ्तार बदमाशों पर दिल्ली व गाजियाबाद में करीब 2 दर्जन से ज्यादा लूट, हत्या, व हत्या के प्रयास में मुकदमें पंजीकृत हैं।

फिलहाल पुलिस दोनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाशों से दो तमंचा, तीन जिंदा कारतूस, व 3 खोखा कारतूस 315 बोर, मोदीनगर इलाके से लूट से संबंधित एक मोबाइल फोन, और एक मोटरसाइकिल अपाचे बिना नंबर प्लेट घटना में प्रयुक्त की जाने वाली बरामद की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button