Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चकबंदी परिक्रिया बंद न होने पर ग्रामीणों ने दी आत्महत्या कर लेने की चेतावनी, 7 वर्षो से चली रही चकबंदी को लेकर खुली बैठक का आयोजन

ग्रामीणों ने किया गांव में चकबंदी कराने से साफ इनकार

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उतर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना तहसील क्षेत्र के गांव नसीरपुर में एसडीएम व एसओसी,सीओ चकबन्दी गांव में पहुंचे व प्राथमिक विद्यालय मैं चकबंदी को लेकर खुली बैठक का आयोजन किया जिसमें गांव के ग्रामीण मौजूद रहे । गांव के ग्रामीणों ने गांव में चकबंदी न कराने को लेकर हंगामा प्रदर्शन किया व प्रशासनिक अधिकारियों का घेराव भी किया गया।

गांव नसीरपुर में 2014 से अब तक चल रही चकबंदी को लेकर तहसील कर्मचारियों की एक वीडियो भी वायरल हो चुकी है जिस वीडियो में चर्चित चकबन्दी कानूनगो पर ग्रामीणों ने खेतो की जमीन के ऊपर यहाँ तक कह डाला कि खुद हमने आदमी मार रखे है।

(वायरल वीडियो) पिछले काफी समय से बुढ़ाना तहसील क्षेत्र के गांव नसीरपुर मैं गांव के ग्रामीण चकबंदी से परेशान हो चुके हैं गांव के 90% लोग गांव में चकबंदी नहीं चाहते हैं ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में 2014 से अब तक चल रही चकबंदी में चकबंदी अधिकारियों ने 50 लाख रुपये की अवैध वसूली कर चुके है।

जिससे क्षुब्द होकर ग्रामीणों ने प्राथमिक विद्यालय में चल रही प्रशासनिक अधिकारियों की खुली बैठक में आत्महत्या तक की चेतावनी दे डाली अब देखना ये होगा कि प्रशासनिक अधिकारी का रुख किस तरफ जाता है।

बुढाना एसडीएम ने बताया है कि गांव नसीरपुर के ग्रामीणों की राय जानने के लिए गांव में खुली बैठक की थी जिसमें एसओसी सीओ चकबंदी मौजूद थे कि गांव में ग्रामीणों का क्या मत है गांव में ग्रामीण चकबंदी चाहते हैं या नहीं

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button