Breaking Newsउत्तरप्रदेश

फ्री राशन वितरण के नाम पर चुनाव प्रचार कर रही भाजपा : अभिषेक गोयल

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। जनपद में समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक गोयल एडवोकेट ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया की उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कल 12 दिसंबर से शुरू की गई राशन वितरण महाअभियान योजना के तहत अंत्योदय राशन कार्डधारकों और पात्र परिवारों को दोगुना राशन देने की बात कही जा रही है।

सरकार इस अभियान के तहत 15 करोड़ से अधिक राशन कार्ड धारकों को बूस्टर डोज के रूप में दोगुना मुफ्त राशन देने का दावा कर रही है।

परंतु सच्चाई यह है की भाजपा योगी सरकार 5 साल में विकास करने, युवाओं को रोजगार देने, महिलाओ को सुरक्षा देने, महंगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम रही है।

अपनी इन्हीं विफलताओं को छुपाने के लिए गरीब जनता को दुगना फ्री राशन का लालच देकर उनकी नाराज़गी दूर कर चुनाव में वोट हासिल करना चाहती है।

क्योकि फ्री राशन के साथ मिलने वाले थैले, रिफाइंड, नमक और चने के पैकेट पर मोदी और योगी जी की फोटो छपी हुई है जिससे स्‍पष्‍ट है की भाजपा फ्री राशन वितरण के नाम पर चुनाव प्रचार कर रही हैं।

कुछ भाजपाई कार्डधारक गरीब, मजदूरों पर कटाक्ष रहे हे की हमारा नमक खा कर नमक हरामी मत करना ओर राशन बाटते हुए फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने का काम कर रहे है, जिससे गरीब, मजदूर, महिलाएं खुद को अपमानित महसूस कर रही है।

पिछली सरकारों में भी राशन मिलता रहा हे पर कभी इस प्रकार का ढोंग नही किया गया हम राज्यपाल महोदय और चुनाव आयोग से मांग करते है की गरीब जनता को राशन मिलता रहे परंतु इस प्रकार के चुनावी प्रचार प्रसार पर लगाम लगाए।

अभिषेक गोयल ने बताया की सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि अगर सपा की सरकार प्रदेश में बनती है तो वह पांच साल मुफ्त राशन की योजना चलाएंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button