Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हत्या की खौफनाक वारदात से इलाके में फैली सनसनी, शव को कब्जे में लेकर पुलिस जाँच में जुटी

भगत सिंह / कुलदीप वर्मा

मुजफ्फरनगर। जनपद में 2 दिन से लापता बुजुर्ग महिला की ईख के खेत से खून से लथपथ नग्न अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप के साथ ही सनसनी फैल गई मृतक बुजुर्ग महिला के परिवार का आरोप है,की रेप के बाद बुजुर्ग महिला के चेहरे को ईटों से पीट-पीटकर उसकी निर्मम हत्या की गई है।

उधर गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिले महिला के शव को सूचना पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के विज्ञाना मार्ग का है, जहां मंगलवार की दोपहर को 2 दिन पहले घर से लकड़ी इकट्ठा करने के लिए गई, 59 वर्षीय सगीरन नाम की एक महिला का शव गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

बताते चलें मृतक महिला के परिजनों का आरोप है,कि पहले तो बुजुर्ग महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है,और उसके बाद आरोपी ने बुजुर्ग महिला के चेहरे को ईटों से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया है।

उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल करते हुए,शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बहरहाल बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हुई हत्या को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है,और परिवार चाहता है,कि पुलिस इस पूरे मामले में आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई करें।

इस मामले पर पुलिस अधिकारियों की माने तो परिवार की तहरीर पर थाने में बुजुर्ग महिला की मिसिंग कल दर्ज की गई थी,और इस मामले पर पुलिस की दो टीमें लगा दी गई है, जल्दी ही हत्या का खुलासा किया जायेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button