Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुज़फ्फरनगर पहुंच जनपद वासियों को नितिन गडकरी ने दी बड़ी सौगात, अन्नदाता के साथ-साथ ऊर्जादाता भी बने किसान :- नितिन गडकरी

केंद्र सरकार ने परमिशन दे दी है, अब पेट्रोल डीजल पंप के साथ लगेंगे इथनॉल पंप भी :- नितिन गडकरी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर निकले केंद्रीय सड़क परिवहन एंव जहाज मंत्री नितिन गडकरी गाजियाबाद,मेरठ के बाद देर शाम मुजफ्फरनगर पहुंचे और मंच पर पहुंचकर दीप प्रज्वलित कर सबसे पहले किसान मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को नमन करते हुए अपना पूरा संबोधन किसानों के इर्द-गिर्द ही रखा।

यहां मंत्री नितिन गडकरी ने मुजफ्फरनगर में 755 करोड की लागत से 101 किलोमीटर लंबे राष्ट्रीय राजमार्गों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि इस देश में पैसे की कमी नहीं है, इस देश में ईमानदारी से काम करने वालों की कमी है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि किसान अन्नदाता के साथ-साथ ऊर्जा दाता भी बने नितिन गडकरी ने कहा मैं जो कहता हूं उसे करता हूं, उत्तर प्रदेश के बारे में कहा जाता है कि प्रदेश धनवान है।

लेकिन जनता गरीब है लेकिन आपके आशीर्वाद से धनवान प्रदेश की जनता भी धनवान बनेगी नितिन गडकरी ने कहा कि अब भारत सरकार ने पेट्रोल पंप के साथ इथनोंल पंप खोलने की भी परमिशन दी है, TVS और बजाज कंपनी ने मोटरसाइकिल और स्कूटर लॉन्च की है।

अब ₹120 लीटर पेट्रोल डालने की बजाय ₹62 लीटर का एथेनॉल डालो और अपने वाहन चलाओ।केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंच से बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि मैं आपको वचन देता हूं, मैं दिल्ली देहरादून नया रोड बना रहा हूं, काम शुरू हो गया है।

अब दिल्ली से देहरादून सिर्फ 2 घंटे में, दिल्ली से जयपुर 2 घंटे में, दिल्ली से अमृतसर 4 घंटे में, दिल्ली से कटरा 6 घंटे में, दिल्ली से श्रीनगर 8 घंटे में और दिल्ली से मुंबई 12 घंटे में सफर तय होंगे, पत्रकार साथी इसे नोट कर लें अगर आज से 2 साल में यह सभी रोड ना बने तो मेरे नाम के आगे ब्रेकिंग न्यूज़ लगा देना।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ मंच पर केंद्रीय राज्य मंत्री और मुजफ्फरनगर के सांसद डॉ संजीव बालियान, प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा, राज्य सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल, जनरल वीके सिंह, मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल, सरधना विधायक संगीत सोम, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊंटवाल, खतौली विधायक विक्रम सैनी, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ वीरपाल निरवाल एंव पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button