Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

OLX पर चोरी वाहन बेचने वाले दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, अन्य चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। अगर आप ओएलएक्स एप्लीकेशन से वाहन खरीदते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। गाजियाबाद के कौशांबी पुलिस ने दो ऐसे शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है जो ओएलएक्स एप्लीकेशन के माध्यम से चोरी के वाहनों को ऑनलाइन बेचते हैं। पुलिस ने दोनों अपराधियों के पास से भारी मात्रा में चोरी किए गए दोपहिया वाहन बरामद किये है।

 

गाजियाबाद में पुलिस ने अपराधियों की पकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत कौशांबी पुलिस मैक्स हॉस्पिटल कट पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की स्कूटी पर आते दो अभियुक्त शादाब और मुशीर को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों अभियुक्त चोरी के मोटरसाइकिल और स्कूटी मेरठ में अनस से लेते हैं। फिर दिल्ली में परिवहन विभाग में एजेंट का काम करने वाले रमन सरदार से 25 सो रुपए में नकली आरसी बनवाते हैं।

नकली आरसी बनवा कर ओएलएक्स एप्लीकेशन के माध्यम से वाहनों को बेच देते हैं। दोनों अभियुक्त करीब चार-पांच साल से यह काम कर रहे हैं। दोनों अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने मसूरी में गोदाम पर छापा मारा और भारी मात्रा में मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद की है।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कौशांबी थानाध्यक्ष सचिन मलिक ने अपनी पुलिस टीम के साथ मिलकर दो ऐसे शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जो ओएलएक्स एप्लीकेशन पर ऑनलाइन चोरी किए हुए वाहन बेचा करते थे कौशांबी पुलिस ने दोनों शातिर अपराधियों के पास से 21 दोपहिया वाहन बरामद किये है।

आपको बता दे कि दोनों शातिर अपराधी मुशीर और शादाब ने पिछले चार-पांच साल में कितने लोगों को  चोरी के वाहन बेच चुके हैं, यह पता लगाना गाजियाबाद पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। वही अब देखना है कि शादाब और मुशीर के साथियों को कौशांबी पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button