Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुकदमा दर्ज होने के बाद भी भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कर रहे हैं चुनावी जनसंपर्क अभियान, उड़ रही आचार संहिता की खुलेआम धज्जियाँ

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ चुनावी बिगुल बज चुका है तो वहीं चुनाव आयोग भी शक्ति से इसका पालन कराने में जी जान से जुड़ा हुआ है।बात अगर जनपद मुजफ्फरनगर की करें तो यहां गत दिनों जहां राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित कई भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोरोना अधिनियम और आचार संहिता संबंधित मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

लेकिन बावजूद इसके भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता है कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं बताया जा रहा है कि कुछ मुकदमा दर्ज कार्यकर्ता पदाधिकारी आज फिर से रामलीला टिल्ला क्षेत्र और गौशाला मोहल्ला में चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे रहे और तमाम तरह के चुनाव प्रचार प्रसार की सामग्रियां भी यहां लोगों को दी गई है।

यहां जिला बदर रह चुके रामकुमार वर्मा, राधे वर्मा, नितिन गर्ग एडवोकेट सहित आधा दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी डोर टू डोर चुनाव प्रचार प्रसार में लोगों से मिलते एवं चुनाव प्रचार सामग्री बांटते हुए देखे गए हैं।

जिनके फोटो /वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो चुके हैं बड़ा सवाल कि आखिर जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने अब तक इनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नही की है।

आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं इस तरह भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता क्षेत्रवाद और गली-गली घूमकर लोगों को भाजपा के स्टीकर प्रतीक चिन्ह यहां तक के पंपलेट भी दे रहे हैं।

क्या खेल यह चुनाव प्रचार प्रसार आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाता नहीं दिख रहा है देखना होगा कि आखिर जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी इनके खिलाफ किस तरह की कार्रवाई कर पाएंगे

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button