Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BJP प्रत्याशी विक्रम सैनी का क्षेत्र में हो रहा विरोध, विकास कार्य न कराए जाने को लेकर ग्रामीणों ने विधायक को गांव से खदेड़ा

खबर वाणी टीम 

मुज़फ्फरनगर। खतौली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी का में विरोध होने का मामला सामने है, जो सोशल मीडिया पर वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे खतौली से भाजपा विधायक विक्रम सैनी द्वारा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य न कराये जाने को लेकर ग्रामीणों ने गांव से खदेड़ दिया है।

खतौली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक विक्रम सैनी का ग्रामीणों ने जमकर विरोध करते हुए गांव से विधायक जी को खदेड़ दिया है।

आपको बता दे कि भाजपा से विधायक विक्रम सैनी गांव में चुनाव प्रचार प्रसार करने के लिए गए थे, जहाँ ग्रामीणों ने विधायक विक्रम सैनी का विरोध करते हुए कहा है कि अबकी बार बन जाना विधायक, अब यह तो 2022 के 10 मार्च को ही पता चलेगा कि ग्रामीणों ने इस बार किसको अपना विधायक चुना है।

वही मिली जानकारी में यह भी पता चला है कि विधायक से ग्रामीणों ने अभद्रता करते हुए विधायक विक्रम सैनी को एक बारगी पैदल ही दौड़ा लिया। किसी तरह बीच बचाव में सुरक्षा कर्मी ने विधायक विक्रम सैनी को बचाते हुए उनकी गाड़ी को वहाँ से लेकर चले गए।

आपको यह भी बता दे कि गुस्साए ग्रामीणों ने विधायक को गाड़ी सहित घेरकर किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया है, और ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए कहा है कि आगे से तुम्हे विधायक नही बनाएंगे। विधायक द्वारा क्षेत्र में विकास कार्य न कराये जाने की बात कहकर ग्रामीणों ने विधायक जी का जमकर विरोध करते हुए विधायक जी को बिना चुनाव प्रचार प्रसार किए बगैर बैरंग वापस लौटा दिया है।

जानकारी मिली है कि कस्बे सहित ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाओ का बाजार गर्म है। वही विधायक जी का कहना है कि हा एक गांव में गया था कुछ शरारती और शराबी युवकों ने उनका विरोध किया है। वह दोनो युवक पहले भी विरोधियों के साथ थे और आज भी साथ है। वैसे पूरा गांव मेरे साथ है।

इस बार दोबारा चुनाव लड़ने के लिए विधायक बोले की इस बार पहले की तरह सब का साथ सब का विकास वाला मुद्दा सबसे ऊपर रहेगा। बहन बेटियों के आत्म सम्मान,सुरक्षा, शिक्षा सहित विभिन्न कार्य कराने है इन्ही सब मुद्दों को लेकर में दोबारा चुनाव लड़ूंगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button