Breaking Newsउत्तरप्रदेश

टिकट न मिलने पर फुट फुटकर रोई कांग्रेस नेत्री, पार्टी के पदाधिकारियों पर लगाया अनदेखी का आरोप

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में इस बार के विधानसभा चुनाव में पार्टियों द्वारा टिकट ना देने पर नेताओ के रोने का सिलसिला लगातार जारी है। जी हा हम बात कर रहे है,पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की जहाँ कुछ दिन पूर्व बसपा से टिकट ना मिलने और पैसे एठने का आरोप लगते हुए एक बसपा नेता अरशद राणा कोतवाली में कोतवाल साहब के सामने जमकर दहाड़े मारमार कर रोने लगे थे।

 

तो वही गुरुवार को कचहरी परिसर में एक कांग्रेस नेत्री मेराज जहां भी टिकट ना मिलने से क्षुब्ध होकर मीडिया के कैमरे के सामने जमकर  रोने लगी।

आपको बता दे की आज कांग्रेस ने जनपद की सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्यासियो की घोषणा कर दी है। जिसमे मुज़फ्फरनगर सदर सीट से सुबोध शर्मा चरथावल से डॉक्टर यास्मीन राणा, बुढ़ाना से देवेंद्र कश्यप, मीरापुर से मौलाना ज़मील कासमी, खतौली से गौरव भाटी और पुरकाज़ी सीट से पूर्व मंत्री रहे दीपक कुमार को कांग्रेस ने मैदान में उतारा है।

लेकिन आज मुज़फ्फरनगर में कांग्रेस की जिला सचिव मेराज जहा ने कचहरी परिसर में टिकट ना मिलने पर मीडिया के सामने रो रोकर अपना दुखड़ा सुनाया। आपको बतादे की मेराज जहा कांग्रेस से वार्ड 5 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ी थी,जिसमे उनको हार का सामना करना पड़ा था।

मेराज जहा की माने तो वह पिछले 13 सालो से कांग्रेस में अपनी सेवा प्रदान कर रही है। पिछले विधानसभा चुनाव में भी उनका टिकट कांग्रेस के द्वारा काट दिया गया था। मेराज जहा का आरोप है की इस बार प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस के कई बड़े नेताओ ने उसे आश्वासन दे रखा था,की इस बार उनका टिकट जरूर होगा।

लेकिन जनपद में एक महिला को कांग्रेस के द्वारा टिकट दिया गया है वो भी उस बसपा नेता अरशद राणा की पत्नी डॉक्टर यास्मीन राणा को जिसने चरथावल सीट से बसपा पर टिकट देने की आड़ में पैसे ठगने का आरोप लगाया था।

मेराज जहा का आरोप है ये भी है,की प्रियंका गाँधी महिलाओ को 40 प्रतिशत भागीदारी देने की बात कह रही है और यहाँ 6 सीटों में से एक सीट पर महिला को टिकट दिया गया है,वो भी उसे जिसने एक दिन पहले ही कांग्रेस जॉइन की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button