Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपा-रालोद गठबंधन के सदर विधानसभा प्रत्यशी सौरभ स्वरूप ने किया नामांकन दाखिल, जिले में पिता की तरह कराऊंगा विकास कार्य

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में सपा – रालोद गठबंधन की सदर विधानसभा सीट पर चली आ रही प्रतियाशियों  की लड़ाई आखिर आज उस वक्त खत्म हो गई जब सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में नाम घोषित होते ही सौरभ स्वरूप उर्फ बंटी भाई ने सपा -रालोद के जिलाअध्यक्षों की मौजूदगी में जिला कलेक्ट्रेट में पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया, यहां सदर विधान सभा सीट पर पहले सपा के वरिष्ठ नेता राकेश शर्मा के नाम की घोषणा के कयास लगाये जा रहे थे, हालाँकि शहर में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सौरभ स्वरूप की घोषणा होने पर काफी विरोध और हो हल्ला भी किया था लेकिन बाद में जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी के हस्तक्षेप के बाद राकेश शर्मा और सौरभ स्वरूप को एक साथ मिलाकर उन्होंने दोनों पार्टियों में फिर से जान डाल दी।

फलस्वरुप सौरभ स्वरूप के नाम की घोषणा हो गई जिसके बाद आज सौरभ स्वरूप सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी व् रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर एंव अन्य पदाधिकारियों के साथ आज जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने अपना नामंकन दाखिल किया यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में सौरभ स्वरूप ने कहा है कि वह अपने पिता पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप की तरह ही जिले में विकास कार्य कराएंगे और जिले में एक बार फिर विकास की गंगा बहाएंगे।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर की सदर विधान सभा सीट से सपा -रालोद गठबंधन के दो प्रतियाशियो राकेश शर्मा- सौरभ स्वरूप में से किसे टिकिट मिले की लड़ाई आज उस वक्त समाप्त हो गई जब आज सौरभ स्वरूप ने सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एवं रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर व अन्य पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ जिला कलेक्ट्रेट में पहुंच अपना नामांकन दाखिल किया।

बता दें यह लड़ाई गत दिनों इस कदर बढ़ी हुई थी की जहां एक तरफ ब्राह्मण समाज से जुड़े एवं सपा के वरिष्ठ नेता राकेश शर्मा को टिकट दिए जाने की अटकलें जोर पकड़ रही थी जिसके बाद सौरव स्वरूप के टिकट की घोषणा होते ही ब्राह्मण समाज ने सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी के आवास सहित शहर में अनेकों स्थानों पर सौरव स्वरूप का जबरदस्त विरोध किया था।

वहीं शहर में अनेकों स्थानों पर पुतले तक दहन किए थे यही नहीं ब्राह्मण समाज मुजफ्फरनगर सदर सीट से ब्राह्मण समाज के ही राकेश शर्मा के टिकट की घोषणा की मांग भी करते रहे। उनका साफ तौर पर कहना था कि राकेश शर्मा काफी लंबे समय से पार्टी में मेहनत कर रहे थे लेकिन बावजूद इसके उन्हें टिकट न देकर सौरव शुरू को टिकट दे दिया गया।

इस मामले में हालांकि गत दिन उस वक्त विराम लग गया जब सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी सपा के वरिष्ठ नेता राकेश शर्मा और सौरव स्वरूप को एक साथ मिला बैठे और दोनों ही पार्टियों की साख बचा दोनों में आपसी  सुलह करा दी।

जिसके बाद राकेश शर्मा द्वारा अपना पूर्ण समर्थन सौरव स्वरूप को दिए जाने की घोषणा के साथ इस पूरी लड़ाई पर ही विराम लग गया आज सौरभ स्वरूप उर्फ़ बंटी भाई सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ जिला कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन कार्यालय में पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया।

यहां सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी सौरव स्वरूप ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि मुद्दे तो जिले में काफी है लेकिन उन तमाम मुद्दों के साथ-साथ वह अपने पिता पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप की तरह जिले में विकास कराएंगे और जिले में विकास की गंगा बहाएंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button