Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और मजिस्ट्रेट ने पकड़ी 27 लाख की नगदी, मकान मालिक नही दे पाया नगदी की सही जानकारी, जांच में जुटी पुलिस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद से आ रही इस वक्त की बड़ी खबर मु०नगर में थाना शहर कोतवाली इलाके के मौहल्ला लद्दावाला में फ्लाइंग मजिस्ट्रेट एवं सीओ सिटी कुलदीप कुमार द्वारा भारी फोर्स के साथ मुखबिर की सटीक सूचना पर एक मकान में दबिश के दौरान 27 लाख रुपए की नकदी बरामद की है।आगामी चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए फ़्लाइंग मजिस्ट्रेट व स्थानीय पुलिस ने पकडी 27 लाख रुपये की नकदी छापेमारी के दौरान मकान मालिक सहित क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

मौके से 27 लाख रुपये की भारी नगदी के सम्बन्ध में मकान मालिक सन्तोष जनक जवाब नही दे पाया है। तत्पश्चात फ्लाईंग मजिस्ट्रेट व पुलिस ने नगदी जप्त कर मकान मालिक को थाने भेज दिया गया है।

पकड़ी गई रकम सहित आरोपी की गहनता से चल रही जाँच पड़ताल मकान मालिक अगर सही जानकारी नही दे पाया तो हो सकती है बड़ी कार्यवाही नगदी को लेकर हो सकता है बड़ा खुलासा।

फ्लाईंग मजिस्ट्रेट की माने तो एक सूचना के आधार पर की गई कार्यवाही सीओ सिटी कुलदीप कुमार के साथ ही स्थानीय पुलिस को साथ लेकर कार्यवाही की गई हैं।

तो वहीं सीओ सिटी कुलदीप कुमार द्वारा बताया गया की मुखबिर खास की सूचना पर फ्लाईंग मजिस्ट्रेट की अगुवाई में की गई है यह पूरी कार्यवाही पकड़ी गई रकम के बारे में पूछ ताछ व जाँच पड़ताल चल रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button