Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मुज़फ्फरनगर आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव, 6 विधानसभा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट डालने की अपील

भगत सिंह / फरीद अहमद

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए जहां तमाम पार्टियों ने अपने अपने स्टार प्रचारकों की घोषणा कर दी है तो वही भाजपा के भी स्टार प्रचारक अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार में निकल पड़े हैं, मुजफ्फरनगर में आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वत्रंत्रदेव सिंह भी पहुंचे है जहां वे एक दिवसीय दौरे के दौरान जिले की 6 विधान सभाओं के प्रतियाशियो के पक्ष में जनता से सीधा संवाद् करेंगे तो वहीं प्रतियाशियों के पक्ष में जनता से मतदान की अपील भी करेंगे, सबसे पहले वे खतौली विधान सभा के प्रतियाशी विक्रम सैनी के कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने जनता से सीधा संवाद् किया और केंद्र व् प्रदेश सरकार द्वारा कराये गए विकास कार्यों का बखान किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आज उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वत्रंत्र देव सिंह मुज़फ्फरनगर के खतौली विधान सभा प्रतियाशी विक्रम सैनी के कार्यालय पहुंचे। जहां प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने पर जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, जिला प्रभारी सतेंद्र सिसोदिया, खतौली प्रतियाशी विक्रम सैनी, विकास अग्रवाल, ब्लाक प्रमुख अमित चौधरी, आदि भाजपा पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने उन्हें बुकें देकर उनका स्वागत किया।

बता दें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में मतदान प्रथम चरण में होने के चलते तमाम पार्टियों के प्रचारक एंव बड़े नेताओं का आगमन जिले में होने वाला है जिसके चलते तमाम पार्टियों ने अपने अपने स्टार प्रचारकों की घोषणा तक कर दी है।

जिसके चलते भाजपा के भी स्टार प्रचारकों का दौरा जिले में बढ़ गया है इसी कड़ी में आज  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मुज़फ्फरनगर जिले में पहुंचे है। उनका चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए मुजफ्फरनगर में एक दिवसीय दौरा होना बताया जा रहा है जिसमे वे छः की छः विधान सभाओं में प्रतियाशियों के लिए प्रचार करेंगे।

आज खतौली में प्रतियाशी विक्रम सैनी के प्रचार प्रसार से उन्होंने शुरआत की है यहां उन्होंने खतौली विधान सभा से बीजेपी प्रत्याशी विक्रम सैनी के पक्ष में मतदाताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया है।

बताया जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष मुजफ्फरनगर विधानसभा की सभी 6 सीटों पर जनता से सीधा संवाद करते हुए चुनाव प्रचार कर अपील करेंगे।
खतौली पहुंचने पर उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए पूर्वर्ती सरकारों को भी आड़े हाथो लिया उन्होंने पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव की भी जमकर खिंचाई की है।

उन्होंने कहा की चुनाव का समय चल रहा है तो पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश यादव को जिंन्ना,पाकिस्तान की याद आ रही है। उन्होंने कहा की में आज खतौली विधान सभा प्रतियाशी विक्रम सैनी के प्रचार प्रसार में आया था विक्रम सैनी ईमानदार और परिश्रमी है साफ छवि के है उन्होंने कहा की क्षेत्र की जनता उन्हें आशीर्वाद दें। केंद्र और राज्य में कानून का राज है गुंडों का राज अब नही रहा है गोगी जी और मोदी जी के नेतृत्व में जनता और प्रदेश का विकास हो रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button