Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पूजा करने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गाज़ियाबाद में किया डोर टू डोर चुनाव प्रचार

जाट और किसान भाजपा के साथ, भाजपा ने ही चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि को किसान दिवस के रूप में बनाया : राजनाथ सिंह

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद की पांचों विधानसभा सीटों पर चुनाव होने में बहुत ही कम समय बचा है तो ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेता जनता के बीच जाकर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं बता दें कि राजनीतिक दल अपने बड़े बड़े दिक्कत नेताओं को ग्राउंड पर उतारकर चुनाव प्रचार करवा रहा है ऐसे में प्रदेश में भाजपा सरकार है, भाजपा सरकार प्रदेश में दोबारा आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

जिसको लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मोदीनगर की महामाया देवी मंदिर पहुंचे हैं। पहले महामाया देवी मंदिर में पहुँचे ही पूजा की है पूजा करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की इस बार पहले से भी ज्यादा सीट आएंगी। बता दे कि मोदीनगर विधानसभा सीट पर डोर टू डोर जनसंपर्क की शुरुआत करने से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने महामाया देवी मंदिर में पूजा अर्चना की उसके बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा एक बार फिर से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।

क्योकि यूपी में योगी आदित्यनाथ ने लॉ एंड ऑर्डर पर बेहतरीन काम किया है. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को एक ऊंचाई पर लेकर गए हैं. भाजपा से किसान कभी नाराज नहीं हो सकता क्योंकि चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि को किसान दिवस के रूप में भाजपा ने ही मनाया था।

क्योंकि अन्य किसी भी सरकार ने इतना रोजगार नहीं दिया जितना भाजपा ने दिया है। जाटों की नाराजगी के सवाल को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि भाजपा से जाट और किसान कभी भी नाराज नही रहे है। जबसे राजनीति शुरू की है तब से ही चौधरी चरण सिंह हमारे आदर्श रहे हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि उत्तर प्रदेश में जितना काम भाजपा सरकार ने किया है, उतना काम किसी भी सरकार ने नहीं किया है. किसान या जाट कभी भी भाजपा से नाराज नहीं हुए हैं. स्वामी प्रसाद मौर्या के भाजपा छोड़ने के सवाल पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम जाति-धर्म की राजनीति नहीं करते, बल्कि न्याय की राजनीति करते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button