Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सपा नेता गौरव स्वरूप के भाजपा ज्वाईन करने पर छलका परिवार का दर्द

प्रेस वार्ता कर परिवार ने एकजुटता की कही बात, चुनाव को छोड़ बाकि सभी दुःख सुख में परिवार रहेगा एक

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। राजनीति भी एक अजब -गजब खेल है जिसमें भाई – भाई पिता-पुत्र यहां तक के परिवार को भी अलग-थलग होना पड़ जाता है, जिसके चलते जहां एक तरफ परिवारों में राजनीति को लेकर कभी कभी विवाद तक बढ़ जाते है ऐसा ही एक नजारा मुजफ्फरनगर में भी देखने को मिल रहा है, जहां समाजवादी पार्टी से वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला अध्यक्ष रहे गौरव स्वरूप गत दिन भाजपा में शामिल हो गए जिसके बाद आज स्वरूप परिवार द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद परिवार के अलग-थलग न होने की सफाई दी गई, यहां परिवार के अन्य लोगों ने कहा कि गौरव स्वरूप समाजवादी पार्टी से भाजपा में भले ही चले गए हो लेकिन वह परिवार में हमारे ही रहेंगे, राजनीति को छोड़ हर सुख-दुख एवं अन्य घरेलू कामकाजों में हमारा परिवार एकजुटता के साथ हमेशा बना रहेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सपा के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व जिलाध्यक्ष रहे गौरव स्वरूप के भाजपा में जाने के बाद आज स्वरूप परिवार ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। यहां सपा नेता सौरभ स्वरूप उर्फ़ बंटी भाई ने अपने पूरे परिवार के साथ मिडिया से रु ब रु होकर प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि भले ही हमारे भाई गौरव स्वरूप भाजपा में चले गए हों लेकिन वे रहेंगे तो हमारा ही खून राजनीति को छोड़ हर सुख दुःख में वे और हम हमारा पूरा परिवार एक था है और रहेगा। आज दिनांक 29.01.2022 को अनुज बंसल के आवास पर हुई पत्रकार वार्ता के दौरान बताया गया कि चुनावी रथ पर सदर विधान सभा 14 गठबन्धन से प्रत्याशी व पूर्व मंत्री स्व0 चितरंजन स्वरूप के सुपुत्र सौरभ स्वरूप बन्टी भाई सवार हो चुके है।

चुनावी सरगर्मी तेज हो गयी है कुछ जगह परिवार के टूटने की बात सुनी गयी है जिसके चलते स्वरूप परिवार ने प्रेसवार्ता कर मीडिया के माध्यम से सर्व समाज व तमाम मतदाताओं से अपील करते हुए बताया कि गौरव स्वरूप ने जो निर्णय लिया है वह उनका व्यक्तिगत निर्णय है। लेकिन वे परिवार के जिम्मेदार सदस्य है सुख दुख में हम एक दूसरे के साथ खड़े है स्वरूप परिवार एक है और पूरा कुटुम्ब सदर विधान सभा 14 से गठबन्धन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप बन्टी भाई के साथ है गौरव स्वरूप के निर्णय में परिवार का कोई समर्थन नहीं है।

यहां सौरभ स्वरूप ने बताया कि उन्हें पूर्ण जिम्मेदारी से विधानसभा के चुनाव में पूरा परिवार व परिवार का बच्चा-बच्चा साथ रहकर कार्य करेगा और सौरभ स्वरूप बन्टी भाई को मतदान के दिन चुनाव चिन्ह नल के निशान पर वोट करने की अपील करते हुए भारी मतों से विजयी कराकर जनपद में पूर्व मंत्री स्व० चितरंजन स्वरूप के पद चिन्हों पर चलकर समाज की सच्ची सेवा करने का काम भी करेगा।

आज हुई प्रेसवार्ता में आशुतोष स्वरूप बसल, शंकर स्वरूप बंसल, अजय स्वरूप, अनुज स्वरूप बंसल, वैभव स्वरूप बंसल, राघव स्वरूप बंसल, माधव स्वरूप बंसल, सिद्वार्थ स्वरूप बंसल, अभिनव स्वरूप बंसल (मीतू), केतन स्वरूप बंसल, मनोज स्वरूप बंसल, प्रदीप सर्राफ, मोन्टी, त्रिलोक चन्द गुप्ता, संजय, शरद, हरि बंसल, विश्वनाथ बंसल व रजनीश बंसल आदि बड़ी संख्या में पूरा कुटुम्ब मौजूद रहा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button