Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

विशाल जन समर्थन सभा में पिंटू सिंह को खूब मिला जनता का समर्थन व आशीर्वाद

आपके प्यार और आशीर्वाद ने निर्दलीय पार्षद चुना, बस इस बार प्यार और आशीर्वाद से अपने बेटे को एक बार निर्दलीय विधायक चुनकर सेवा करने का मौके पर दे : पिंटू सिंह

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान का बहुत ही कम समय बचा है। जिसको लेकर हर प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार करने में कमर कस ली है रविवार की सुबह 12:00 बजे गाजियाबाद सदर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पिंटू सिंह ने एक विशाल जनसमर्थन सभा का आयोजन किया है विशाल जन समर्थन सभा में पिंटू सिंह को पूर्वांचल समाज के साथ-साथ लाइनपार क्षेत्र के लोगों का भी अपार जनसमर्थन मिला है। आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण में मतदान होना है और 14 फरवरी को दूसरे चरण में मतदान होना है।

चुनाव में कम समय बचने के कारण हर प्रत्याशी ने अपनी जीत के लिए डोर टू डोर चुनाव प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है। गाजियाबाद शहर विधानसभा 56 से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पिंटू सिंह भी चुनावी मैदान में उतरे हैं। पिंटू सिंह ने आज लाइनपार क्षेत्र के विजयनगर भीमाबाई अंबेडकर पार्क में एक विशाल जन समर्थन सभा का आयोजन किया है। सभा के मंच से संबोधन करने के दौरान पिंटू सिंह ने शहरी विधायक अतुल गर्ग का बिना नाम लिए जमकर निशाना साधा है।

सभा में पिंटू सिंह ने चुनावी वादों की झड़ी लगाते हुए कहां है कि लाइनपार क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके में मीठे पानी का प्लांट होने के कारण लाइनपार क्षेत्र की जनता मीठे पानी से तरस रही है, और लाइनपार क्षेत्र में बने मीठे पानी के प्लांट का मीठा पानी अन्य क्षेत्र की जनता को मिल रहा है। विधानसभा क्षेत्र की जनता ने अगर पिंटू सिंह को निर्दलीय विधायक बनाया तो पिंटू सिंह लाइनपार क्षेत्र में डिग्री कॉलेज, इलाज के लिए अस्पताल, पीने के लिए मीठा पानी, साफ सुथरी नाली, पक्की सड़कें बनवाने का काम करेगा।

मंच से निर्दलीय उम्मीदवार पिंटू सिंह के चुनावी वादों को सुनकर पिंटू सिंह जिंदाबाद के नारे लगने शुरू हो गए, और सभा में आए सभी लोगों में भारी उत्साह दिखाई दिया है। सभा के उत्साह को देख पिंटू सिंह जी गदा-गद हो गए, आपको बता दे कि पिंटू सिंह ने अपने चुनावी मंच पर महिला शक्ति को पहला स्थान देने के साथ-साथ सम्मानित भी किया है।

◆ पिंटू सिंह की बेटी तन्नू ने स्वास्थ्य मंत्री पर कसा तंज

गाजियाबाद शहर विधानसभा 56 सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पिंटू सिंह की विशाल जन समर्थन सभा में पिंटू सिंह की बड़ी बेटी तन्नू ने सभा को संबोधित करते हुए शहरी विधायक व राज्य स्वास्थ्य मंत्री अतुल पर तंज कसते हुए कहां है कि गाजियाबाद शहर से विधायक अतुल गर्ग राज्य सरकार में स्वास्थ्य मंत्री भी हैं। शहर के मंत्री होने के नाते भी शहरी विधायक अतुल गर्ग ने गाजियाबाद शहर की विधानसभा क्षेत्र में कोई काम नहीं कराया है। और शहर विधानसभा क्षेत्र की जनता स्वास्थ सेवा जैसी मूलभूत सुविधाओं से तरसी है।

आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से मेरे पिता पिंटू सिंह वार्ड नंबर 35 से निर्दलीय पार्षद चुने गए है। और अब एक बार फिर आप लोग मेरे पिता जी पिंटू सिंह को अपना प्यार और आशीर्वाद दे कर विधायक के रूप में चुने। में आप लोगो से वादा करती हूं कि अगर मेरे पिता जी विधायक बने तो आप लोगों की हर एक समस्याओं का समाधान समय पर होगा। और लाइनपार क्षेत्र में डिग्री कॉलेज, पक्की सड़कें, पीने के लिए मीठा पानी, और हर वो सुविधा उपलब्ध करेंगे जो बड़े शहरों में सुविधा मिलती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button