Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मीरापुर विधानसभा से गठबंधन प्रत्यशी चंदन चौहान ने रोड शो कर उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, ट्रैक्टरों पर खड़े होकर स्टंट करते नजर आए समर्थक

न कोरोना का है डर, और न जिला पुलिस प्रशासन का है डर

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे ही तमाम प्रत्याशियों की धड़कनें भी तेज होती जा रही है, यही नहीं तमाम प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से जहां वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे प्रत्याशी भी हैं जिन्हें न कोरोना का डर है, न शासन की गाईड लाइनों का डर है, और ना ही चुनाव आयोग का,  ताजा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के मीरापुर विधानसभा सीट से जुड़ा हुआ है जहां भोपा थाना क्षेत्र के गांव भोकरहेडी में सपा- रालोद गठबंधन प्रत्याशी ने गांव में अपना रोड शो निकालते हुए ट्रैक्टर रैली निकाल आचार संहिता सहित कोरोना प्रोटोकॉल की सारी हदें पार करते हुए आचार संहिता की धज्जियां उड़ा दी, यही नहीं ट्रैक्टर रैली में समर्थकों द्वारा स्टंट बाजी का भी नजारा खुलेआम देखने को मिला।

बड़ा सवाल आखिर इस तरह ट्रैक्टर रैलिया आदि निकालकर प्रतियाशी क्या दर्शाना चाहते है जबकि इन सब के लिए परमिशन की भी जरूरत होती है लेकिन सूत्रों का कहना है की इस रैली की परमिशन भी नही थी।

दरअसल पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र के गांव भोकरहेड़ी का है जहां दोपहर बाद मीरापुर विधानसभा क्षेत्र के सपा -रालोद गठबन्धन प्रतियाशी चंदन चौहान ने सेकड़ों से भी ज्यादा समर्थकों की भारी भीड़ के साथ ग्रामीण इलाके में अपना रोड शो निकाल ट्रैक्टर रैली निकाली।

ग्रामीण क्षेत्र में निकाली गई ट्रैक्टर रैली में जहां ट्रैक्टरों पर भारी भीड़ देखी गई तो वहीं  ट्रैक्टरों पर सवार नव युवक  स्टंट भी करते नजर आये जिन्हें  हादसों का भी डर नही सताया।

बताया जा रहा है की इस ट्रैक्टर रैली की स्थानीय पुलिस प्रशासन से भी कोई परमिशन आदि नही ली हुई थी जिस कारण यहाँ भीड़ हजारों में जुटती नजर आई जिसके चलते कोरोना प्रोटोकॉल, आचार संहिता सहित शोशल डिस्टेंसिंग, बिना फेस मास्क के लोग नजर आये और जमकर नियमो की धज्जियाँ उड़ाई गई जिसका वीडियो भी लगातर  शोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है जब इस सम्बंध में थाना प्रभारी भोपा से बात की गई तो उन्होंने जानकारी होने से ही साफ इंकार कर दिया।

बताया जा रहा है की इस रैली में कई दर्जन ट्रैक्टर व गाड़िया का भारी काफिला नजर आ रहा था और उसमे भारी भीड़ भी सवार थी जो जमकर नारे बाजी सहित ढोल नगाड़े बजा तथा ट्रैक्टरों पर स्टंट करती देखी गई कोरोना प्रोटोकॉल सहित आचार सहिंता का भी खुलेआम उल्लंघन हुआ है साथ ही साथ घंटों यातायात भी प्रभावित रहा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button