Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भाजपा को दी वोट तो दबंगो ने की मारपीट-गाली गलौज, पीड़ित पलायन करने की कर रहा बात

ग्राम प्रधान सहित कई दबंगो पर लगा मार पीट गाली-गलोच करने का आरोप

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के  फुगाना थाना क्षेत्र के गांव करौदा महाजन में भाजपा को वोट देना पर मां बेटे को पड़ गया भारी, दबंगों द्वारा मां बेटे से मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट में मां बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए है। पीड़ित इंसाफ की गुहार लगाने के लिए थाने पहुंचे है। बता दे कि  मां बेटे ने बीजेपी को वोट दिया था, जिसको लेकर दबंगो द्वारा मां बेटे के  पिटाई करने का ग्राम प्रधान सहित 4 दबंगो पर आरोप लगाया है।  मारपीट का आरोप व गोली मारने की धमकी के साथ गांव से निकलने का भी लगाया आरोप लगाते हुए पीड़ित मां बेटे ने थाने पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल पूरा मामला फुगाना थाना क्षेत्र के गांव करौदा महाजन का बताया जा रहा है जहां आज देर शाम गांव निवासी अंकित पुत्र बिजेंद्र अपनी बुजुर्ग माँ के साथ थाने पहुंचा जहां तहरीर देते हुए अंकित ने आप बीती सुनाई।

बकौल अंकित का कहना है की गांव के मौजूदा प्रधान सहित गांव के चार दबंग व्यक्तियों ने उसके व् उसकी माँ में साथ गाली गलोच करते हुए लाठी डंडो से जबरदस्त मार पीट करते हुए घायल कर दिया।अंकित ने आरोप लगाते हुए बताया की उसकी गलती सिर्फ इतनी है की कल उसने दबंगो की बात नही मानी और उनके कहे प्रतियाशी को वोट नही दिया।

उसने कहा की कल में वोट डालने गया था जहां दबंगो द्वारा मुझे अपने प्रतियाशी को वोट डालने की धमकी दी गई मेने कल कमल के फूल पर वोट किया था इसे से नाराज दबंगों ने मेरे साथ जबरदस्त मार पीट की है। लाठी डंडो से मार पीट करते हुए गोली तक मारने की धमकी दे रहे है क्या मैने कमल के फूल को वोट देकर गलती की है।

उधर पीड़ित अंकित की माँ सुशीला का कहना है कि कल दबंगों द्वारा हमारे साथ गाली गलौज अभद्रता की गई है पहले वोट डालने को लेकर हमारे साथ मारपीट व्  बाद में हमारे घर पहुंच कर भी मौजूदा ग्राम प्रधान व अन्य दबंगों ने जबरदस्त मारपीट की है। मेरे पुत्र के साथ भी लाठी-डंडों से मारपीट की गई है आज हम थाना फुगाना पहुंचे हैं और आरोपियों खिलाफ तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।

जब इस संबंध में थाना प्रभारी फुगाना से जानकारी ली गई तो  उनका कहना है कि आज शाम हमारे पास पीड़ित आए थे तहरीर ले ली गई है घायल को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button