Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

राजनगर एक्सटेंशन में बेखौफ हुए चोर, महीने भर में सोसायटी के अंदर तीसरी चोरी

7 से 8 लाख के गहने व 17 हजार की नगदी लेकर गायब हुए चार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। नंदीग्राम थाना क्षेत्र के राज नगर एक्सटेंशन इलाके की ऑफिसर सिटी वन सोसाइटी में बुधवार को लाखों की चोरी होने का मामला सामने आया है। पीड़ित अंकित शर्मा ने इस मामले की शिकायत थाना नंद ग्राम में दर्ज कराई है। बता दें कि इस महीने में ऑफिसर सिटी वन सोसाइटी के अंदर यह तीसरी चोरी है। फिलहाल चोरी की घटना की पुलिस जांच कर रही है आसपास की सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है। पुलिस ने ऑफीसर सिटी के सिक्योरिटी गार्डों से घटना की जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज के बारे में जानकारी ली तो, सोसाइटी में कार्यरत सिक्योरिटी गार्डों ने बताया की सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हैं।

जानकारी के अनुसार पीड़ित अंकित शर्मा के पिता ने बताया कि उनका बेटा और बहू सुबह अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे। कल रात बेटा करीब 9:30 बजे अपने घर पहुंचा, तो खाना खाने के बाद अंकित शर्मा की नजर बालकोनी के दरवाजे पर गई, देखा तो दरवाजे का शीशा उतरा हुआ पड़ा था, उसके बाद घर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था, और अलमारी भी खुली हुई थी। जिसमें करीब सात से आठ लाख रुपये के सोने के गहने थे, व 17 हजार की नगदी रखी हुई थी, अलमारी के पास जाकर देखा तो सारा सोना व नगदी गायब थी। पीड़ित अंकित शर्मा दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में नौकरी करते हैं। और अंकित शर्मा की पत्नी शालीमार गार्डन इलाके में नौकरी करती हैं।

◆क्या क्या था सोने का सामान…
•7 लेडिस अंगूठी
•2 जेंट्स आगूठी
•2 पैंडल चैन सहित
•चार कड़े
•4 जोड़ी कानो के झुमके
•1 गले का सेट

पीड़ित अंकित शर्मा का आरोप है कि यह चोरी सोसाइटी मेंटेनेंस की मिलीभगत से हुई है मेंटेनेंस वालों से इस घटना की सीसीटीवी फुटेज मांगी गई तो मेंटेनेंस वाले बोलने लगे कि सोसाइटी में लगे कैमरे खराब हैं। फिलहाल अंकित शर्मा ने थाना नंदग्राम में अपनी लिखित शिकायत दर्ज करा दी है।

नंदग्राम थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर जांच में जुटी है, और सोसाइटी के मेंटेनेंस की भी जांच की जा रही है, पीड़ित के द्वारा सोसाइटी के मेंटेनेंस खिलाफ शिकायत दी गई है, जो कि मेंटेनेंस के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button