Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही रेलवे ट्रेक पर शव मिलने से इलाके मव फैली सनसनी, शव की नही हो पाई शिनाख्त

पुलिस ने शिनाख्त के किये काफी प्रयास, सफलता नही मिलने पर शव मोर्चरी भेज आगे की जाँच पड़ताल में जुटी पुलिस

भगत सिंह / वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। जनपद के खतौली कस्बा अंतर्गत रेलवे ट्रैक पर दिन निकलते ही एक युवक के शव मिलने की सूचना से इलाके में जहां सनसनी फैल गई, तो वही खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किये मगर घण्टो मशक्कत के बाद भी सफलता नही मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वहीं मृतक के कपड़ों और हुलिये के आधार पर उसकी शिनाख्त सहित आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल पूरा मामला खतौली कस्बा अंतर्गत भैंसी गांव के पास स्थित रेलवे ट्रैक का बताया जा रहा है जहां दिन निकलते ही आस पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों में उस वक्त सनसनी फैल गई उन्होंने रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में एक युवक का शव देखा। रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना जंगल की आग की तरह फैलती चली गई और किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस एंव रेलवे जी आर पी को भी दे दी।

जहां सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही यूपी 112 डायल सहित स्थानीय पुलिस एम्बुलेंस सहित मोके पर जा पहुंची। जहां मोके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में पड़े शव को एकत्रित किया तो वही शव की शिनाख्त के भी काफी प्रयास किए मगर यहां घंटों कड़ी मशक्कत के बाद भी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज मृतक के कपड़ों और हुलिये के आधार पर उसकी शिनाख्त के प्रयास और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। यहाँ पहुंचे एम्बुलेंस चालक की माने तो पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक युवक के शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी।

जिसके चलते वह मदद के लिए एम्बुलेंस लेकर आया है शव की अभी कोई शिनाख्त नही हुई है। जहां एक तरफ रेलवे ट्रैक से शव कब्जे में ले लिया गया है तो वहीं क्षेत्र में एक और शव मिलने की सूचना आ रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button