Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, लूटी गई 40 हजार की नगदी, अवैध असलेह सहित बाइक बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना सिखेड़ा पुलिस ने क्षेत्र में हुई तो अलग-अलग लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पकड़े गए आरोपियों के पास से लूटी गई रकम 40 हजार, मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन, सहित अवैध असलेह,कारतूस एवं लूट की घटना में शामिल अन्य बाइक भी बरामद की है, आज एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय भेज दिया है, एसपी सिटी की माने तो पकड़े गए आरोपियों के और  साथियों की भी तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर की पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन कक्ष में आज हुई एक प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनों सिखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो स्थानों से अज्ञात चोर/ लुटेरों ने राह चलते राहगीरों को आतंकित करते हुए नगदी, मोबाइल, मोटरसाइकिल आदि लूट ली थी। जिसके चलते वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देशों के अनुपालन में सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव और थाना सिखेड़ा पुलिस ,सर्विलांस टीम के संयुक्त अभियान में मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र में हुई लूट आदि की घटना को पारित करने वाले दो आरोपियों को सिखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए दोनों आरोपियों से दोनों ही लूट में बरामद ₹40000 की नकदी दो तमंचे, कारतूस सहित लूटी गई बाइक, व् लूट की घटना को अंजाम देने वाली मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म इकबाल करते हुए अपने और साथियों के भी नाम पते बताये है जिनकी तलाश में भी पुलिस टीम लगा दी गई है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि क्षेत्र में सुनसान जगहों पर जा रहे लोगों को यह लोग अपना निशाना बनाते थे, और आतंकित करते हुए उनसे वाहन, नकदी, मोबाइल आदि लूट कर फरार हो जाया करते थे।

पुलिस पूछ ताछ में पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अपने नाम पते

1. दिपांशु उर्फ भूरा पुत्र गजेन्द्र सिंह निवासी ग्राम नंगला मुबारिक थाना सिखेडा, मुजफ्फरनगर।

2. प्रवीण पुत्र ओमबीर सिंह निवासी मुकंदपुर थाना तितावी, मुजफ्फरनगर हाल निवासी किराये का मकान रामपुरी थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर।

• पकड़े गए दोनों आरोपियों से बरामदगी

1. 40 हजार रुपये की नगदी लूटी हुई, एक स्पलैण्डर मोटरसाइकिल UP 12 BH 6407(लूटी हुई साथ ही साथ एक मोबाइल फोन, तो वहीं लूट की घटना को कारित करने में एक बजाज प्लसर मोटरसाइकिल, एक  तमंचा 315 बोर व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं 01 तमंचा मय 02 कारतूस 312 12 बोर बरामद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button