Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कब्रिस्तान में दो कब्र खुदी देख ग्रामीणों में फैली सनसनी, स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मामला शांत कराया

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद के भोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव सीकरी में ग्रामीणों में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के कब्रिस्तान में दो कब्रें खुदी हुई देखी गई जिनके शव भी दिखाई दे रहे थे, कब्रिस्तान में कब्रें खुदने की खबर जंगल की आग तरह फैलती चली गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई ,ग्रामीणों ने दबी जुबान से यहां तांत्रिक क्रिया होने की भी बात कही है तो वही ग्राम प्रधान और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुदी कब्रों को बंद करा जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र के गांव सिकरी का है जहां आज सवेरे गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के कब्रिस्तान में दो खुदी हुई कब्रें देखी गई, उधर कब्रें खुदी देख मोके पर सैंकड़ों ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई किसी ने घटना की सूचना ग्राम प्रधान सहित स्थानीय पुलिस को भी दे दी। जहां सूचना मिलते ही संवेदनशील माने जाने वाले गाँव सीकरी में आनन फानन में भारी पुलिस फ़ोर्स पहुची जहां ग्रामीणों ने शरारती तत्वों पर आरोप लगाते हुए कब्रिस्तान की दो कब्रें उखाड़ तांत्रिक क्रिया किये जाने के आरोप लगाये।

गाँव के ही मौलाना अशरफ ने बताया कि बीते 20 फरवरी को उनकी 85 वर्षीय माता असगरी का इंतकाल हो गया था शव को धार्मिक तरीक़े से दफनाया गया था सुबह कब्र को उखड़ने की सूचना मिली तो देखा कि माता की कब्र को खुर्द बुर्द किया गया है। शव को कब्र से निकालने का प्रयास अज्ञात शरारती तत्वों ने किया है दूसरी कब्र को 50 वर्षीय अहमद मियां की बताया गया है जिसकी मौत कुछ माह पूर्व हुई थी।

वहीं ग्राम प्रधान राजेन्द्र ने बताया कि गाँव के कब्रिस्तान से दो कब्र को खुर्द बुर्द किया गया है तान्त्रिक विद्या करने वालों पर इस घटना को अंजाम देने का भी शक है। सीकरी चौकी के इंचार्ज रेशमपाल ने बताया कि एक महिला असगरी पत्नी हनीफ व अहमद मियां पुत्र इशरत की कब्र को उखाड़ने का प्रयास शरारती तत्वों द्वारा किया गया है घटना की गहनता से जाँच की जायेगी।

उधर मामले में सीओ भोपा गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक मामला प्रकाश में आया था जिसमें कब्रों को उखाड़ने की बात कही गई थी। मौके पर पुलिस को भेजा गया ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे किसी जंगली जानवर ने कब्र खोदी गई हो मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है जो भी तथ्य निकलकर सामने आएगी उसी हिसाब से कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button